कंगना के मुंबई आने से पहले ऑफिस में BMC की कार्रवाई, बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं एक्‍ट्रेस

कंगना के मुंबई आने से पहले ऑफिस में BMC की कार्रवाई, बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं एक्‍ट्रेस  कंगना के मुंबई आने से पहले ऑफिस में BMC की कार्रवाई, बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं एक्‍ट्रेस kangana ranaut 1599633985

मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी (BMC) के कर्मचारियों ने कंगना के ऑफिस के अवैध हिस्‍से पर कार्रवाई शुरू कर दी है. कंगना रनौत आज दोपहर मुंबई पहुंचने वाली हैं.  कंगना रनौत आज दोपहर मुंबई (Mumbai) पहुंचने वाली हैं. कंगना रनौत का ये ऑफिस इसी साल जनवरी में 48 करोड़ की कीमत से बनकर तैयार हुआ है, जिसपर अचानक एक द‍िन पहले बीएमसी अधिकारियों ने एक नोटिस चस्‍पा द‍िया. कंगना को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय द‍िया गया था और 24 घंटे होते ही बीएमसी ने तोड़-फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी बीच BMC की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई हैं. इस मामले पर 12.40 बजे सुनवाई होगी.

कंगना के मुंबई आने से पहले ऑफिस में BMC की कार्रवाई, बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं एक्‍ट्रेस prachina in article 1

बीते दिनों मुंबई (Mumbai) की तुलना के पीओके से करने के चलते सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के सामने आए एक वीडियो में कंगना की तस्वीर को चप्पल मारते भी देखा गया है. साथ ही शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत ने भी कंगना को मुंबई ना आने की सलाह थी.

कंगना के मुंबई आने से पहले ऑफिस में BMC की कार्रवाई, बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं एक्‍ट्रेस New Project 2020 09 09T120513

COMMENTS