fbpx

लक्ष्मीनाथ मन्दिर में चोरों ने मारी सेंध

लक्ष्मीनाथ मन्दिर में चोरों ने मारी सेंध  लक्ष्मीनाथ मन्दिर में चोरों ने मारी सेंध laxminath chori

लक्ष्मीनाथ मन्दिर में चोरों ने मारी सेंध mr bika fb post

बीकानेर। शहर के लक्ष्मीनाथ मंदिर को भी चोरों को नहीं बख्शा और यहां मंदिर में बने दान पात्रों को चोरों ने तोड़कर राशि चोरी कर ले गये। जानकारी के अनुसार लक्ष्मीनाथ मंदिर के निज मंदिर के बाहर बने दानपत्रों को तोड़कर ले गये इसके साथ ही निज मंदिर के अंदर बने एक और बने दानपत्र को भी तोड़कर राशि चोरी कर ले गये। जब सुबह श्रद्धालु मंदिर पहुंचे और दानपात्रों के ताले टूट हुए मिले जिसकी जानकारी उन्होंने पूजारी को दी।

लक्ष्मीनाथ मन्दिर में चोरों ने मारी सेंध prachina in article 1

पुजारी ने जब बाहर आकर देखा तो ताले टूट हुए मिले। गत चार दिन पहले भी मंदिर में चोरों ने सेंध मारी की लेकिन पुलिस की निष्क्रियत के कारण चोर पकड़ में नही आया और आज एक और वारदात को अंजाम दे दिया। इसको लेकर पर्यावरण समिति के अध्यक्ष सीताराम कच्छावा ने विरोध जताते हुए कहा कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण मंदिर में दिनभर असामाजिक तत्वों को जमावड़ा रहता है और ये चोरियां होती है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर आज एसपी को ज्ञापन देकर पुलिसकर्मियों की डियूटी निर्धारित की मांग की जायेगी।
मंदिर के आगे रहती है पुलिस की गश्त
जबकि मंदिर के आगे पुलिस की गश्त रहती है लेकिन प्राय: देखा जाता है कि पुलिसकर्मी मौके पर नहीं रहते है और इधर उधर जाकर एक जगह बैठ जाता है। पुलिस व होमगार्ड की निष्क्रियता के कारण ही मंदिर में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा व चोरियां जैसी घटनाएं हो रही है। इतने बड़े प्रतिष्ठ मंदिर में बार बार चोरी की घटना से श्रद्धालुओं में भारी रोष है।

 

Zomato  लक्ष्मीनाथ मन्दिर में चोरों ने मारी सेंध o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page