fbpx

बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 8 यात्री जिंदा जले

बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 8 यात्री जिंदा जले  बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 8 यात्री जिंदा जले vdfs

बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 8 यात्री जिंदा जले mr bika fb post

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा इलाके में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां बस और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुई इस भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. आग से बस में सवार आठ यात्री जिंदा जल गये. इनमें से तीन यात्रियों की मौत तो मौके पर ही हो गई. एक झुलसे यात्री ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया और एक की मौत अस्पताल पहुंचने के बाद हुई. उसके बाद तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया. हादसे के शिकार हुये 23 यात्रियों का इलाज चल रहा है.

बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 8 यात्री जिंदा जले prachina in article 1

हादसे के बाद रास्ता जाम हो गया है. करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू लिया गया है. हादसे की सूचना पर जिला कलेक्टर लोक बंधु और पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. बस में करीब तीन दर्जन यात्री सवार बताये जा रहे हैं. मृतकों और घायलों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है.

बस में 25 यात्री सवार थे

जानकारी के अनुसार हादसा बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना इलाके के भांडियावास गांव के पास सुबह करीब 11.30 बजे हुआ. यहां बस और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. हादसे के समय बस में करीब तीन दर्जन सवारियां थी. घटना की जानकारी मिलते ही पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर बिग्रेड को बुलाकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किये. हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी हैं.

आठ लोगों की मौत की पुष्टि
घटना की जानकारी मिलने के बाद जोधपुर संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा, बाड़मेर जिले के प्रभारी वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई और पचपदरा विधायक मदन प्रजापत मौके पर पहुंचे. उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करवाया. घायलों को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने हादसे में आठ लोगोंं की मौत की पुष्टि की है. गंभीर रूप से झुलसे कुछ घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.

Zomato  बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 8 यात्री जिंदा जले o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page