कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध काटे चालान

कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध काटे चालान  कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध काटे चालान heading new 2 Recovered

कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध काटे चालान mr bika fb post

बीकानेर। कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर नगर निगम द्वारा शुुक्रवार को विभिन्न संस्थाओं और व्यक्तियों के खिलाफ चालान काटते हुए जुर्माना राशि वसूल की गई । प्रशिक्षु  आईएएस  कनिष्क कटारिया और  नगर निगम उपायुक्त पंकज शर्मा के नेतृत्व में गठित दलों ने स्टेशन रोड पर स्थित दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही करते हुए 600 रुपए का जुर्माना लगाया। वहीं सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क और अन्य प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले 9 व्यक्तियों पर कार्रवाई करते हुए 3300 रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई।
जिला कलेक्टर नमित मेहता के निर्देश पर की गई इस कार्रवाई के तहत नगर निगम ने रानी बाजार क्षेत्र के विभिन्न प्रतिष्ठानों पर जुर्माना लगाते हुए गुरुवार को 7600 रुपए की राशि वसूली थी। इस प्रकार निगम द्वारा पिछले 2 दिनों में कुल 11 हजार 500 का जुर्माना राशि वसूल की गई है ।निगम आयुक्त ए एच गौरी ने बताया कि निगम की टीम द्वारा कोरोना एडवाइजरी की पालना के लिए समझाइश भी की गई और होली के मद्देनजर सभी लोगों से  प्रोटोकॉल की पालना करने की अपील की गई है।

कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध काटे चालान prachina in article 1

COMMENTS