पश्चिमी और पूर्वी प्रदेश के इन 12 जिलों में आज बारिश की संभावना

पश्चिमी और पूर्वी प्रदेश के इन 12 जिलों में आज बारिश की संभावना  पश्चिमी और पूर्वी प्रदेश के इन 12 जिलों में आज बारिश की संभावना prdesh 12

जयपुर. राजस्थान में अपने आखिरी पड़ाव में पहुंचा मानसून अभी भी पूरी तरह से सक्रिय हो रहा है. इसके चलते आने वाले सप्ताह से प्रदेश में मानसून की गतिविधियां  कम होने लगेगी, लेकिन उससे पहले झमाझम बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश  होने की संभावना जताई है. बारिश की इस संभावना को देखते हुए मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए येलो अलर्टजारी किया है. इससे पहले गुरुवार को राज्य के कई इलाकों में जोरदार बारिश दर्ज की गई है.

पश्चिमी और पूर्वी प्रदेश के इन 12 जिलों में आज बारिश की संभावना prachina in article 1

मौसम विभाग ने शुक्रवार को प्रदेश के 12 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शुक्रवार को अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, जयपुर, राजसमंद, सीकर, सवाईमाधोपुर, बीकानेर, चूरू, जोधपुर और नागौर जिले में कहीं-कहीं पर भारी बारिश हो सकती है. वहीं, जयपुर संभाग के अलवर, दौसा व झुंझुनू और बीकानेर संभाग के हनुमानगढ़ तथा श्रीगंगानगर जिले में कहीं कहीं पर मेघगर्जन के साथ बारिश होने के आसार हैं.

COMMENTS