fbpx

Rajasthan में ओलावृष्टि की संभावना, 4 जिलों में अलर्ट जारी

Rajasthan में ओलावृष्टि की संभावना, 4 जिलों में अलर्ट जारी [object object] Rajasthan में ओलावृष्टि की संभावना, 4 जिलों में अलर्ट जारी see

[object object] Rajasthan में ओलावृष्टि की संभावना, 4 जिलों में अलर्ट जारी mr bika fb post

जयपुर। राजस्थान में अगले 24 घंटे के भीतर एक नया पश्चिमी विक्षोभ बनेगा, जिसके चलते चार जिलों में ओलावृष्टि की संभावना बन रही है और चार जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश होगी। मौसम विभाग की माने तो आठ जिलों में दो दिन तक बारिश का जाेर रहेगा।

[object object] Rajasthan में ओलावृष्टि की संभावना, 4 जिलों में अलर्ट जारी prachina in article 1

यहां ओलावृष्टि की संभावना

मौसम केन्द्र जयपुर के अनुसार एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से उत्तर पश्चिम राजस्थान के ऊपर एक परिसंचरण तंत्र बनने की संभावना है। इस तंत्र का सर्वाधिक असर पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर व जोधपुर संभाग के जिलों में 23 अक्टूबर को देखने को मिलेगा। बीकानेर, गंगागर, हनुमानगढ़ व चूरू जिलों में कुछ स्थानों पर बारिश के साथ ओलावृष्टि भी होगी।

यहां बारिश की संभावना

नागौर, जोधपुर, सीकर, जैसलमेर, झुंझुनूं जिले में 23 अक्टूबर को तेज हवाओं के साथ बारिश होेने की प्रबल संभावना है। इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। इसके अलावा 24 अक्टूबर को भी राजस्थान के उत्तरी भागों में हल्के दर्जे की बारिश की संभावना बन रही है। मौसम विभाग की माने तो 25 अक्टूबर को यह सिस्टम पूरी तरह खत्म हो जाएगा। इसके बाद न्यूनतम तापमान में 4 डिग्री तक की गिरावट होगी।

Zomato [object object] Rajasthan में ओलावृष्टि की संभावना, 4 जिलों में अलर्ट जारी o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page