fbpx

लापरवाही बरतने पर चार अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट, एक के खिलाफ नोटिस

लापरवाही बरतने पर चार अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट, एक के खिलाफ नोटिस  लापरवाही बरतने पर चार अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट, एक के खिलाफ नोटिस heading new 3

लापरवाही बरतने पर चार अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट, एक के खिलाफ नोटिस mr bika fb post

बीकानेर। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के दौरे के दौरान व्यवस्था संधारण में लापरवाही बरतने पर जिला कलक्टर नमित मेहता ने तीन अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट जारी की है। इसी प्रकार प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत धीमी प्रगति के कारण एक अधिकारी के विरूद्ध चार्जशीट तथा एक के विरूद्ध कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
जिला कलक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के 29 अक्टूबर के श्रीडूंगरगढ़ दौरे के दौरान व्यवस्थाओं के संबंध में दिए गए निर्देशों की प्रभावी अनुपालना नहीं करने पर जिला रसद अधिकारी भागुराम महला, सर्किट हाउस मैनेजर संदीप कुमार तथा श्रीडूंगरगढ़ पंचायत समिति के विकास अधिकारी रामचंद्र जाट के विरूद्ध चार्जशीट जारी की गई है।
इसी प्रकार प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आशानुकूल प्रगति नहीं होने पर श्रीकोलायत के उपखण्ड अधिकारी प्रदीप कुमार चाहर के विरूद्ध चार्जशीट जारी की गई है। वहीं पांचू के विकास अधिकारी विनेश कुमार के विरूद्ध कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

लापरवाही बरतने पर चार अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट, एक के खिलाफ नोटिस prachina in article 1
Zomato  लापरवाही बरतने पर चार अधिकारियों के विरूद्ध चार्जशीट, एक के खिलाफ नोटिस o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page