fbpx

मुख्यमंत्री गहलोत 2 दिन में 8 जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक

मुख्यमंत्री गहलोत 2 दिन में 8 जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक  मुख्यमंत्री गहलोत 2 दिन में 8 जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक jgs

मुख्यमंत्री गहलोत 2 दिन में 8 जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक mr bika fb post

जयपुर। प्रदेश में 2 अक्टूबर से शुरू हुए प्रशासन शहरों के संग और गांवों के संग अभियान को गति दे देना का जिम्मा अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद अपने हाथ में ले लिया है । समीक्षा बैठकों के दौरान प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान की प्रगति रिपोर्ट मिलने से नाखुश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद फील्ड में उतरे हैं। बीते एक महीने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दर्जन ज्यादा से जिलों में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का निरीक्षण कर जायजा ले चुके हैं और अधिकारी कर्मचारियों को अलर्ट रहकर तय समय पर लोगों के काम करने के निर्देश दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत 2 दिन में 8 जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक prachina in article 1

25 नवंबर तक सभी जिलों में जाने का लक्ष्य

सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 नवंबर तक सभी जिलों में जाकर प्रशासन गांवों के संग और शहरों के संग अभियान से जमीनी फीडबैक लेंगे और प्रशासन गावों के संग और शहरों के संग अभियान में जो टारगेट सरकार ने तय किया है उस तक पहुंचाया जाए इसके प्रयास करेंगे।

आज इन 4 जिलों में दौरा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डोटासरा आज सुबह 10 बजे जयपुर रवाना होकर 11 बजे धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के सिंगोराई गांव पहुंचे जहां मुख्यमंत्री ने शिविरों का जायजा लिया। उसके बाद सीएम गहलोत ने दोपहर 12:30 बजे करौली जिले के कोंडर में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का जायजा लिया। दोपहर 2 बजे भरतपुर जिले की वैर विधानसभा क्षेत्र के ललिता मूंडिया में शिविरों का जायजा लेंगे और उसके बाद अपरान्ह 3:30 बजे दौसा जिले के बोरोदा गांव का अभियान का जायजा लेकर शाम 5 बजे दौसा से जयपुर लौटेंगे।

19 नवंबर में इन 4 जिलों में दौरा 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डोटासरा 19 नवंबर को सुबह 10 बजे जयपुर एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर से चित्तौड़गढ़ जिले की निंबाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र के ऊंखलिया गांव के लिए रवाना होंगे और 11 बजे ऊंखलिया पहुंचकर अभ्यान शिविरों का अवलोकन करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर 12:30 बजे बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पोटलिया गांव में पहुंच कर प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का जायजा लेंगे और स्थानीय जनता से संवाद करेंगे। दोपहर 2 बजे डूंगरपुर जिले की कांबा गांव में शिविरों का जायजा ले गए जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्थानीय जनप्रतिनिधियों और स्थानीय जनता के साथ संवाद स्थापित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपराना 3:30 बजे डूंगरपुर से उदयपुर पहुंचेंगे जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक प्रीति शक्तावत के एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और रात्रि विश्राम उदयपुर में ही करेंगे।

Zomato  मुख्यमंत्री गहलोत 2 दिन में 8 जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का लेंगे फीडबैक o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page