शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगवाई कोविड वैक्सीन

शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगवाई कोविड वैक्सीन  शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगवाई कोविड वैक्सीन 15

शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगवाई कोविड वैक्सीन mr bika fb post
बीकानेर शहर भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पीबीएम अस्पताल के जिरिएट्रिक सेंटर में कोविड-19 वैक्सीन लगवाकर अपने स्वास्थ्य के प्रति सुरक्षा चक्र को मजबूत किया। 
कोविड का टीका लगवाने वालों में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, भाजपा जिला उपाध्यक्ष मधुरिमा सिंह, डॉ सुषमा बिस्सा, जिला मंत्री अरूण जैन, पूर्व पार्षद अंजू जैन, भाजपा नेता ओम सोनगरा, विजय शर्मा, पुष्पा शर्मा, द्वारका अग्रवाल, उषा अग्रवाल, घनश्याम सिंह इत्यादि कार्यकर्ता शामिल रहे  इस अवसर पर सेंटर में डॉ. नवल गुप्ता, डॉ गौरीशंकर जोशी के साथ भाजपा जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, रानी बाजार मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग भी उपस्थित रहे।
 
वैक्सीन लगवाने के पश्चात वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सत्यप्रकाश आचार्य नेप्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संपूर्ण देश में चल रहे विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को आत्मनिर्भर भारत की दिशा में महत्वपूर्ण कदम बताते  हुए इस अभियान को हर भारतीय के लिए गौरवपूर्ण बताया  डॉ. आचार्य ने सभी नागरिकों से योग्यता अनुसार अपनी बारी आने पर बेझिझक  कोविड-19  वैक्सीन लगवाने का आह्वान किया है। 
 
इसी क्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत ने भी एक अन्य टीकाकरण स्थल पर वैक्सीन लगवाई  भाजपा जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया की टीकाकरण के पश्चात निर्धारित निरीक्षण समय के दौरान किसी भी कार्यकर्ता को किसी भी प्रकार की तकलीफ या विपरीत प्रभाव नहीं हुआ 

COMMENTS