शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी जी के “मन की बात”

 शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी जी के “मन की बात”

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” के 78वें संस्करण को भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा जिला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर देखा और सुना गया।

मोदी सरकार 2.0 के 25वें और अभी तक के 78 वें मन की बात कार्यक्रम को देखने का मुख्य कार्यक्रम सांसद सेवा केंद्र बीकानेर में आयोजित किया गया जिसमें जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, मोर्चा अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठकर सामूहिक रूप से मन की बात कार्यक्रम को देखा।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी द्वारा टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों के दल के प्रोत्साहन,  वैक्सीन के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों  से दूर रह कर जागरूकता फ़ैलाने, हेल्थ वर्कर्स का उत्साह वर्धन करने, वर्षा के जल को संरक्षित करने, औषधीय पौधो के महत्व को समझने, गाँव के लोगों द्वारा कोरोना काल में दिए गए सूझ बूझ के परिचय, महान एथलीट मिल्खा सिंह का स्मरण करने इत्यादि विषयों को ध्यान से सुना।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि “मन की बात” कार्यक्रम पूरी तरह से गैर राजनीतिक है तथा उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम देश की धरोहर को एक सूत्र में बांधने का कार्य करता है।  उन्होंने प्रधानमंत्री जी द्वारा कार्यक्रम में उठाए गए विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।

मन की बात कार्यक्रम के जिला संयोजक और जिला मंत्री  कौशल शर्मा ने शहर भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से मन की बात कार्यक्रम को नियमित रूप से शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर देखने की बात कही तथा प्रधानमंत्री जी द्वारा उठाए गए विषयों पर निरंतर चर्चा करने की बात कही।

कार्यक्रम में नया शहर मंडल अध्यक्ष दिनेश महात्मा और जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा ने भी विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम के अंत में जिला मंत्री और मन की बात कार्यक्रम सहसंयोजक जिला मंत्री प्रोमिला गौतम ने कार्यक्रम आयोजन हेतु सांसद सेवा केंद्र और समस्त कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी, डॉ. सुषमा बिस्सा, निर्मला खत्री, मन की बात कार्यक्रम जिला संयोजक और जिला मंत्री कौशल शर्मा, सह संयोजक प्रोमिला गौतम, अरुण जैन, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, इंद्रा व्यास, डॉ मीना आसोपा, पार्षद जामणलाल गजरा,  विजयलक्ष्मी हिम्मतासर मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, विनोद करोल, नरसिंह सेवग, दिनेश महात्मा, चंद्रप्रकाश गहलोत, मुकेश ओझा, निरंजन सारस्वत, प्रमोद खत्री, दीपक गहलोत, निशांत गौड़, सुनीता स्वामी, गिरिराज व्यास, अर्जुन सिंह पडिहार,चोरुलाल सुथार,धर्मेन्द्र सिंह सोलंकी, कुणाल लीखा, साकेत शर्मा, आनंद व्यास, महेंद्र ढाका,राज कडेला, पुखराज स्वामी, रणवीर सिंह, शिव मेघवाल, विश्वजीत सिंह पंवार, विक्रम राजपुरोहित, राजा उपाध्याय इत्यादि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

भाजपा जूनागढ़ मंडल द्वारा भी मंडल अध्यक्ष अजय खत्री के नेतृत्व में बूथ स्तर पर अनेक स्थानों पर इस कार्यक्रम को देखा गया और गंगाशहर मंडल द्वारा भी जिला महामंत्री मोहन सुराणा और मंडल अध्यक्ष जेठमल नाहटा के नेतृत्व में माहेश्वरी भवन गौतम चौक गंगाशहर में मन की बात कार्यक्रम को देखा गया।

शहर भाजपा के अन्य मंडलों में भी शक्ति केंद्र, बूथ स्तर और व्यक्तिगत स्तर पर प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम को देखा और सुना गया।

S.N.Acharya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page