fbpx

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शहर जिला महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शहर जिला महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा  अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शहर जिला महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा knagnaa

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शहर जिला महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा mr bika fb post
बीकानेर। फिल्म अभिनेत्री व पद्मश्री कंगना रनौत द्वारा हाल में दी गई आजादी पर एक बयान के खिलाफ शुक्रवार को शहर जिला महिला कांग्रेस द्वारा पुलिस प्रशासन को रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। शहर जिला महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गौड़ ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ परिवाद दिया जिसमें बताया कि 10 नवंबर को फिल्म अभिनेत्री व पद्मश्री कंगना रनौत ने सार्वजनिक रूप से एक बयान दिया कि “1947 में भारत को आजादी मिली थी वह आजादी नहीं थी बल्कि एक भीख थी, असल में आजादी 2014 में मिली है”, इस प्रकार के देश विरोधी बयान किसी भी रूप में ये देश बर्दाश्त नहीं करेगा।
श्रीमती गौड़ ने बताया कि रनौत के इस बयान से भारत के संविधान व उसमें आस्था रखने वाले लोग आहत हुए हैं। रनौत ने इस बयान के जरिए भारत के संविधान के प्रति आस्था और राष्ट्र के प्रति विध्देष और संविधान के प्रति असम्मान का आचरण किया है, जिससे विश्व स्तर पर हमारी साख गिरी है।
उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक तथ्य है कि हमारे हजारों लोगों ने अपनी प्राण देकर हमें आजादी दिलाई आज रनौत द्वारा उन शहीदों की शहादत को भीख बता कर शहीदों और उनके वंशजों एवं प्रत्येक भारतीय का अपमान किया है, जो की कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।
इस दौरान महिला कांग्रेस की आशा स्वामी,सुषमा बारूपाल,राधा भार्गव,सरोज सरगरा,मंजू गोस्वामी,संतोष पड़िहार सहित महिलाओ ने विरोध किया।
अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शहर जिला महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा 20211112 153436 400x348
Zomato  अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शहर जिला महिला कांग्रेस ने दर्ज करवाया मुकदमा o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page