कोरोना को लेकर CM गहलोत का संवाद , नेताओं ने दी यह खास सलाह

कोरोना को लेकर CM गहलोत का संवाद , नेताओं ने दी यह खास सलाह  कोरोना को लेकर CM गहलोत का संवाद , नेताओं ने दी यह खास सलाह coorna ravivaar

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ संवाद किया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस बैठक में नेताओं ने मुख्यमंत्री को सप्ताह में शनिवार और रविवार लॉकडाउन की सलाह दी है.

कोरोना को लेकर CM गहलोत का संवाद , नेताओं ने दी यह खास सलाह prachina in article 1

 

नेताओं ने सरकार के उठाए गए कदमों की लगातार मॉनिटरिंग की भी आवश्यकता जताई है. बैठक में गुलाब चंद कटारिया सतीश पूनिया ने अपने सुझाव दिए. वहीं माकपा के नेता बलवान पूनिया ने जनाना अस्पताल में मरीजों की उचित देखभाल का मुद्दा उठाया. सभी नेताओं ने एक स्वर में प्रदेश में लगातार जागरूकता अभियान चलाने की भी बात कही.

बैठक में भोपालगढ़ विधायक पुखराज ने अपनी निजी पीड़ा सीएम के समक्ष रखी. पुखराज ने बताया कि 7 सितंबर को जोधपुर में सैंपल दिया गया था रिपोर्ट पॉजिटिव आई लेकिन उसके बाद दूसरे टेस्ट के लिए कोई संपर्क नहीं किया गया है. सीएम ने पुखराज को आराम करने की सलाह दी और कहा आप के मामले में निश्चित तौर पर संज्ञान लिया जाएगा. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने दूसरी बैठक में सामाजिक संगठनों के अलग-अलग कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए.

 

शाम को 5:00 बजे सीएम निजी अस्पताल संचालकों और चिकित्सकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे. इन तीनों बैठकों के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री कई कड़े और सख्त कदम उठा सकते हैं.

COMMENTS