fbpx

CM Gehlot ने कोरोना के केस बढ़ने की जताई आशंका , ट्वीट कर दी यह जानकारी

CM Gehlot ने कोरोना के केस बढ़ने की जताई आशंका , ट्वीट कर दी यह जानकारी  CM Gehlot ने कोरोना के केस बढ़ने की जताई आशंका , ट्वीट कर दी यह जानकारी hggh

CM Gehlot ने कोरोना के केस बढ़ने की जताई आशंका , ट्वीट कर दी यह जानकारी mr bika fb post

राजस्थान में भले ही अभी कोरोना केस सबसे कम आ रहे हों, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने प्रदेश में आगामी दिनों में कोरोना (Corona) के केस बढ़ने की आशंका जताई है. उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल (covid protocol) का पालन करने की अपील की है. साथ ही उन्होंने वैक्सीनेशन (Vaccination) नहीं करवाने वाले लोगों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए कहा है.

CM Gehlot ने कोरोना के केस बढ़ने की जताई आशंका , ट्वीट कर दी यह जानकारी prachina in article 1

कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एक बार फिर से अपने चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि विशेषज्ञों का अनुमान है कि त्यौहारों (Festivals) के दौरान हुए आवागमन से कोरोना वायरस के मामले बढ़ सकते हैं. इससे बचने के लिए हम सभी को कोविड प्रोटोकॉल जैसे मास्क, सोशल डिस्टैंसिंग, हाथ धोना इत्यादि का सख्ती से पालन करना चाहिए, जिससे त्यौहारों के बाद भी खुशियां और उल्लास बना रहे.

CM का कहना है कि यूरोप (Europe) के देशों में फिलहाल कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहां, गंभीर अवस्था में पहुंचे मरीज अधिकांश वो हैं जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है. इसलिए लापरवाही ना बरतें एवं वैक्सीन की दोनों डोज लगवाएं. कोविड प्रोटोकॉल और वैक्सीन ही कोरोना से जीत का रास्ता हैं.

पिछले कुछ दिनों से विदेशों में कोरोना के केस अचानक बढ़ने लगे हैं. रूस, अमेरिका (America), यूके (UK), टर्की, यूक्रेन समेत कई देशों में हर रोज 25 हजार या उससे ज्यादा कोरोना के केस मिल रहे हैं. भारत में इन देशों से लोगों का आना-जाना शुरू हो गया है.

 

Zomato  CM Gehlot ने कोरोना के केस बढ़ने की जताई आशंका , ट्वीट कर दी यह जानकारी o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page