राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर CM Gehlot ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जानें

राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर CM Gehlot ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जानें  राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर CM Gehlot ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जानें rajasthancoronareport

राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर CM Gehlot ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जानें mr bika fb post

कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एक बड़ा फैसला किया है. सीएम ने केरल (Kerela) और महाराष्ट्र (Maharashtra) से राजस्थान (Rajasthan) आने वाले लोगों की तरह अब पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात से प्रदेश में आने वालों के लिए भी 72 घण्टे पूर्व कोरोना वायरस के आरटीपीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य करने के आदेश दिए हैं.

राजस्थान में बढ़ते कोरोना को लेकर CM Gehlot ने लिया बड़ा फैसला, आप भी जानें prachina in article 1

गहलोत ने कहा कि बीते कुछ दिनों के दौरान आम लोगों द्वारा प्रोटोकॉल की पालना में लापरवाही गंभीर चिंता का विषय है. उन्होंने स्वायत्त शासन विभाग और सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग को जागरूकता अभियान में फिर से तेज़ी लाने तथा पुलिस सहित अन्य विभागों के इसमें सहयोग करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि हम कोरोना से ज़ीती जंग कहीं हार न जाएं, इसलिए सभी सावधानियों का पालन करना होगा. गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कोविड -19 टीकाकरण का काम अच्छी गति से चल रहा है, लेकिन इसमें और तेज़ी लाने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि प्राथमिकता क्रम में निर्धारित श्रेणी के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए भी अभियान चलाने के निर्देश दिए. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि विभिन्न जिलों में सभी टीकाकरण केन्द्रों पर भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप व्यवस्था सुनिश्चित करें.

 

COMMENTS