युवक को थप्पड़ मारना और मोबाइल तोड़ना कलेक्टर को पड़ा भारी, CM ने दिया हटाने का आदेश

युवक को थप्पड़ मारना और मोबाइल तोड़ना कलेक्टर को पड़ा भारी, CM ने दिया हटाने का आदेश  युवक को थप्पड़ मारना और मोबाइल तोड़ना कलेक्टर को पड़ा भारी, CM ने दिया हटाने का आदेश clcter

युवक को थप्पड़ मारना और मोबाइल तोड़ना कलेक्टर को पड़ा भारी, CM ने दिया हटाने का आदेश mr bika fb post

रायुपर. छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा (Collector Ranbir Sharma) को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर द्वारा एक युवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

युवक को थप्पड़ मारना और मोबाइल तोड़ना कलेक्टर को पड़ा भारी, CM ने दिया हटाने का आदेश prachina in article 1

इसके साथ छत्त्तीसगढ़ शासन ने रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर जिले का नया कलेक्टर पदस्थ किया है, तो वहीं रणबीर शर्मा को कलेक्टर सूरजपुर से स्थानांतरित करते हुए तत्काल प्रभाव से मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थ किया गया है.

कलेक्टर ने नहीं सुनी युवक की बात
कलेक्टर ने अपनी ‘दादागिरी’  दिखाते हुए न सिर्फ युवक को थप्पड़ मारा बल्कि हाथ से मोबाइल छीन कर पटक दिया. जब कलेक्टर रणबीर शर्मा का इतना से भी मन नहीं भरता है तो वे उस युवक से बदतमीजी से पेश आते हुए बगल में खड़े सिपाही को मारने के आदेश भी दे देते हैं. ऐसे में सिपाही भी बीच सड़क पर डंडे से युवक की बेरहमी से पिटाई करने लगता है. इस दौरान युवक बार-बार सफाई देता है कि वह दवाई खरीदने के लिए जा रहा है, लेकिन उसकी एक न सुनी जाती है और उलटे उसे डंडे पड़ते हैं.

Zomato  युवक को थप्पड़ मारना और मोबाइल तोड़ना कलेक्टर को पड़ा भारी, CM ने दिया हटाने का आदेश o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page