कांग्रेस का दो दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर 20 और 21फरवरी को

1 Min Read
बीकानेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी का दो दिवसीय आवासीय प्रशिक्षिण शिविर गंगानगर रोड स्थित सगुन पैलेश में सम्पन होगा
शिविर हेतु बीकानेर शहर से जुड़े 120 प्रमुख कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की सूची प्रदेश कांग्रेस से अनुमोदित होकर आयी है जिनको देहली और जयपुर से आये विषय विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा
इस शिविर में दोनों दिन राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री गोविंद सिंह डोटासरा स्वयं मौजूद रहेंगे डोटासरा 20 फरवरी को बीकानेर आएंगे प्रवक्ता नितिन वत्सस ने बताया कि शिविर में बीकानेर जिले से जुड़े सभी मंत्री और वरिष्ठ नेतागण भी शामिल होंगे।
शिविर के लिए सभी तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए  आज जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत  ने शिविर स्थल पर एक एक कार्यक्रम की सूची अनुसार व्यवस्था तय की यशपाल गहलोत ने कहा कि जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में किसी भी प्रकार की कोताही ना रहे इसका विशेष ध्यान रहे क्योकि राजस्थान संगठन के मुखिया इस शिविर में मौजूद रहेंगे।
यशपाल गहलोत के निर्देशन के साथ शिविर की तैयारीमें रवि पारीक अयूब अली सोढा,जहुरदिन जालवाली, ललित तेजस्वी, राहुल जादुसँगत, विकास तंवर, किसन स्वामी, शिव गहलोत,रविकांत वाल्मीकि, नितिन वत्सस जुटे हुए है ।
Share This Article