राशन दुकानों के लिये कोरोना जागरूकता के बैनर का विमोचन

राशन दुकानों के लिये कोरोना जागरूकता के बैनर का  विमोचन  राशन दुकानों के लिये कोरोना जागरूकता के बैनर का  विमोचन banner vimochan

बीकानेर।  जिले की उचित मूल्य दुकानों पर लगाये जाने वाले कोरोना जन जागरूकता से संबंधित बैनर का विमोचन अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए.एच.गौरी ने किया।
लोकायन संस्थान बीकानेर तथा राष्ट्रीय युवा योजना की ओर से जिला रसद कार्यालय को ये बैनर उपलब्ध करवाये जा रहे हैं। इस मौके पर लोकायन संस्थान के सचिव गोपाल सिंह चैहान तथा राष्ट्रीय युवा योजना के जिलाध्यक्ष नारायण दास किराडू उपस्थित रहे।
इस मौके पर दोनों संस्थाओं का आभार व्यक्त करते हुए अतिरिक्त जिला कलक्टर गौरी ने कहा कि वर्तमान में महात्मा गांधीजी की जयंति 02 अक्टुबर से 31 अक्टूबर तक राज्य सरकार द्वारा कोरोना के विरूद्ध जागरूकता के लिये जन आन्दोलन चलाया जा रहा है। इस जन आन्दोलन में प्रत्येक व्यक्ति को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग तथा बार बार हाथ धोने जैसे छोटे छोटे उपायों के बारे में जागरूकता पैदा की जा रही है। साथ ही ‘नो मास्क नो एंट्री‘, ‘मास्क नहीं तो प्रवेश नहीं‘ जैसे अभियान भी चलाये जा रहे हैं। उन्होंने दोनों संस्थाआंे द्वारा कोरोना के विरूद्ध जागरूकता के लिये किये जा रहे प्रयासों की सराहना की।

राशन दुकानों के लिये कोरोना जागरूकता के बैनर का  विमोचन prachina in article 1

COMMENTS