राजस्थान में बेकाबू होता कोरोना, मुख्यमंत्री आज ले सकते है बड़ा कदम

राजस्थान में बेकाबू होता कोरोना, मुख्यमंत्री आज ले सकते है बड़ा कदम  राजस्थान में बेकाबू होता कोरोना, मुख्यमंत्री आज ले सकते है बड़ा कदम fg

जयपुर: सरकार की तमाम कवायदों और प्रयासों के बावजूद कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण के चलते सरकार को 11 जिलों में धारा 144 भी लागू करनी पड़ी है. कोरोना की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री लगातार अधिकारियों के साथ इस पर मंथन कर रहे हैं. इसी को लेकर आज भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मैराथन बैठकें लेंगे.

राजस्थान में बेकाबू होता कोरोना, मुख्यमंत्री आज ले सकते है बड़ा कदम prachina in article 1

सीएम आवास पर दोपहर 12 से शाम पांच बजे होनी वाली बैठकों के जरिए मुख्यमंत्री कोरोना की रोकथाम के लिए लोगों के सुझाव लेंगे. मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों और चिकित्सकों के साथ बैठक करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सबसे पहले आज दोपहर 12 बजे वीसी के जरिए प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों, सांसदों, विधायकों से चर्चा करेंगे.

इसके बाद दोपहर 2 बजे सीएम विभिन्न सामाजिक संगठनों  सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनसे चर्चा कर उनके सुझाव भी लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री शाम पांच बजे चिकित्सकों से संवाद कर उनके विचार जानेंगे. वीसी में सरकारी चिकित्सकों के साथ ही रिटायर्ड और निजी चिकित्सालयों के चिकित्सक भी जुड़ेंगे. दरअसल कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुकता को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत 15 सितंबर को सोशल मीडिया के ओपन प्लेट फॉर्म पर विख्यात चिकित्सक रणदीप गुलेरिया, देवी शेट्टी, एसके सरीन और डॉ नरेश त्रेहान और अन्य चिकित्सकों से संवाद कर चुके हैं.

COMMENTS