कोरोना संक्रमण जारी : अभी आए 103 पॉजिटिव , इन क्षेत्रों से

कोरोना संक्रमण जारी : अभी आए 103 पॉजिटिव , इन क्षेत्रों से  कोरोना संक्रमण जारी : अभी आए 103 पॉजिटिव , इन क्षेत्रों से jh

 बीकानेर ।  मंगलवार को आई पहली रिपोर्ट में 103नये केस रिपोर्ट हुए है। जिले में अब जिले में 9152 संक्रमित मामले हो चुके है। जबकि 7034 जने ठीक भी हो चुके है। अब 1875 एक्टिव केस है। जबकि इस संक्रमण से 142 मौतें हो चुकी है।

कोरोना संक्रमण जारी : अभी आए 103 पॉजिटिव , इन क्षेत्रों से prachina in article 1

अभी आए संक्रमित इन क्षेत्रों से – 

शीतला गेट,छबीली घाटी,गोलछा मोहल्ला से दो,मोहता चौक से चार,आचार्य घाटी से तीन,चौथाणी ओझा,गीता रामायण स्कूल के पास,काश नदी,सिंगियों का चौक,रमण भवन के पास,भाटों का बास,बेसिक कॉलेज के पीछे,जस्सूसर गेट से तीन,सीताराम गेट के सामने,डागा चौक,बेसिक स्कूल के पास,नत्थूसर गेट के अंदर,सूरदासाणी गली बारह गुवाड़,भठ्ठडों का चौक,मून्दडा बगेची,गोपेश्वर बस्ती से तीन,हम्मालों की बारी से तीन,चोपड़ा बाड़ी,बिन्नाणी चौक,पारीक चौक से दो,मून्दडों का चौक से दो,गोगागेट,उस्ता बारी से दो,आचार्य चौक,धर्मनगर द्वार से दो,सुथारों की बड़ी गुवाड़ से पांच,जनता प्याऊ,बिस्सा चौक,स्वामी मोहल्ला से दो,,ईदगाह बारी के अंदर,बेणीसर बारी,एमडीवी कॉलोनी से इक्कीस ,कल्ला पेट्रोल पंप,नत्थूसर बास,विवेकनाथ बगेची,रमेश इंग्लिश स्कूल के पास से दो,नयाशहर,ग्वाल बाल स्कूल के पास से दो,सर्वोदय बस्ती,डूडी पेट्रोल पंप के पीछे,पूगल सब्जी मंडी,मुक्ता प्रसाद कॉलोनी से दो,यू आईटी कैम्पस मुक्ताप्रसाद नगर,अन्त्योदय नगर,बंगलानगर,पुरानी गिन्नाणी,इन्द्रा कॉलोनी से दो,चौतीना कुंआ,राजमाता का नोरा,जिला परिषद के सामने,लालगढ़ करणीनगर से दो,आरएसी तीसरी बटालियन के मरीज शामिल है।

COMMENTS