प्रशासन की समझाइश पर माना कोरोना पाॅजिटिव दूल्हा, स्थगित किया विवाह

प्रशासन की समझाइश पर माना कोरोना पाॅजिटिव दूल्हा, स्थगित किया विवाह  प्रशासन की समझाइश पर माना कोरोना पाॅजिटिव दूल्हा, स्थगित किया विवाह hduu

प्रशासन की समझाइश पर माना कोरोना पाॅजिटिव दूल्हा, स्थगित किया विवाह mr bika fb post

बीकानेर। बम्बलू गांव में शिव मंदिर के पास रहने वाले एक युवक ने कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट होने के बाद जिला प्रशासन की समझाइश को मानते हुए अपना विवाह स्थगित कर दिया।
शंकर लाल कूकणा नाम के इस युवक की शादी 21 अप्रैल को थी, लेकिन पिछले दिनों वह कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट हुआ। उसके साथ ही उसके दो भाई और एक बहिन भी पाॅजिटिव हुई। सूचना मिलने पर जिला कलक्टर के निर्देश पर पुलिस, प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारी बम्बलू पहुंचे। अधिकारियों ने विवाह समारोह स्थगित करने की समझाइश की। साथ ही नियमों के अनुसार ऐसा नहीं करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने समझाया कि वह एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते निर्णय ले, जिससे उसके और परिवार के लोगों में संक्रमण बढ़ने का खतरा नहीं रहे।

प्रशासन की समझाइश पर माना कोरोना पाॅजिटिव दूल्हा, स्थगित किया विवाह prachina in article 1

उपखण्ड अधिकारी मीनू वर्मा ने बताया कि इस समझाइश को मानते हुए शंकर ने बुधवार के मुहूर्त को निरस्त करते हुए नए सावे के अनुसार विवाह करने का निर्णय लिया। शंकर ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर आमजन से पूर्ण सावधानी रखने की अपील की है। साथ ही कहा कि जीवन रक्षा को सर्वोपरि मानकर अपने परिवार एवं समाज के लोगों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दें।

COMMENTS

You cannot copy content of this page