COVID-19 : अब ‘मास्क नहीं तो सब्जी नहीं’, ‘No Mask – No Vegetable’

COVID-19 : अब ‘मास्क नहीं तो सब्जी नहीं’, ‘No Mask – No Vegetable’  COVID-19 : अब ‘मास्क नहीं तो सब्जी नहीं’, ‘No Mask – No Vegetable’ sabzi mandi pti coronavirus 1600535570

प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण (COVID-19) को रोकने लिये फिर नये सिरे से जागरुकता अभियान (Awareness campaign) शुरू कर दिया गया है. राजधानी जयपुर में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये एक तरफ जहां पुलिस ने शहरभर में फ्लैग मार्च किया, वहीं जिला प्रशासन ने भी जागरुकता रैली निकालकर लोगों को सावचेत रहने की अपील की है. इसके तहत स्टेच्यू सर्किल से मुहाना फल एवं सब्जी मंडी तक कोरोना जागरुकता मोटरसाइकिल रैली निकाली गई. इस रैली के जरिये साफ संदेश दिया गया कि अगर किसी ग्राहक ने मास्क नहीं लगा रखा है उसे सब्जी नहीं दी जाये. वहीं अगर किसी दुकानदार नहीं मास्क नहीं लगा रखा है तो उससे सब्जी नहीं खरीदी जाये (No Mask – No Vegetable).

COVID-19 : अब ‘मास्क नहीं तो सब्जी नहीं’, ‘No Mask – No Vegetable’ prachina in article 1

सोमवार को निकाली गई इस मोटरसाइकिल रैली का आमेर एसडीएम लक्ष्मीकांत कटारा और सांगानेर एसडीएम घनश्याम शर्मा ने बाइक राइड कर नेतृत्व किया. उन्होंने ‘नो मास्क, नो एंट्री’ की तर्ज पर मुहाना सब्जी मंडी में ‘नो मास्क नो सब्जी’ स्लोगन के साथ सब्जी विक्रेताओं और ग्राहकों को कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने के लिए जागरुक किया. ‘रॉयल बटालियन ऑफ बुलेट्स’ के दल के सहयोग से यह रैली स्टेच्यू सर्किल से मुहाना मंडी तक निकाली गई. रैली के जरिए मंडी और शहर के कई क्षेत्रों में कोरोना से बचाव का संदेश दिया गया. मुहाना मंडी को इसीलिए चुना गया कि क्योंकि यह जयपुर की एक बड़ी मंडी है. यहां न केवल स्थानीय ग्राहक और विक्रेता आते हैं बल्कि बाहर से भी बड़ी संख्या में लोगों का आना-जाना होता है.

COMMENTS