शनिवार को पुलिस के चिन्हित कर्मियों का होगा कोविड वैक्सीनेशन

शनिवार को पुलिस के चिन्हित कर्मियों का होगा कोविड वैक्सीनेशन  शनिवार को पुलिस के चिन्हित कर्मियों का होगा कोविड वैक्सीनेशन bikaner police

शनिवार को पुलिस के चिन्हित कर्मियों का होगा कोविड वैक्सीनेशन mr bika fb post

बीकानेर। कोविड 19 वैक्सीनेशन के तहत शनिवार को पुलिस विभाग के पंजीकृत कार्मिकों का टीकाकरण होगा। जिला कलक्टर ने नमित मेहता ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड 19 वेक्सीनेशन के सम्बंध में आयोजित बैठक में यह जानकारी दी।
मेहता ने कहा कि वैक्सीनेशन करवाने पहुंचे चिन्हित सभी लोगों का टीकाकरण होना चाहिए। अगर निश्चित समय में सभी लोगों का टीकाकरण नहीं हो पाता है तो समय सीमा बढ़ाई जाए। टीकाकरण के लिए सेंटर पर पहुंचा कोई भी व्यक्ति बिना टीकाकरण हुए वापस ना जाए यह सुनिश्चित किया जाए।जिला कलक्टर ने कहा कि टीकाकरण के दौरान गाइडलाइन की पूरी अनुपालना हो। सभी पंजीकृत लोगों के टीकाकरण के बाद आॅब्जर्वेशन में रखा जाए। उनके स्वास्थ्य पर बारीकी से चिकित्सक और उनकी टीमों की नजर रहे।
मेहता ने पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक डाॅ.परमेन्द्र सिंह सिरोही को कहा कि अस्पताल के जिरियाट्रिक सेन्टर तथा डायबिटीज सेन्टर में प्रतिदिन नियमित वैक्सीनेशन चलता रहे, यह भी सुनिश्चित किया जाए।उन्होंने कहा कि पुलिस लाइन में 5 सेटअप लगाएं जिससे सभी चिन्हित कार्मिकों का टीकाकरण एक ही दिन में पूरा हो जाए।
जिला कलक्टर ने बताया कि पुलिस, राजस्व, नगर निगम के टीकाकरण से शेष रहे कार्मिकों को 9 फरवरी को टीकाकरण होगा। इसी प्रकार 10 फरवरी को बाकी रहे हैल्थ केयर वकर्स का वेक्सीनेशन किया जाएगा। मेहता ने बताया कि नोखा, देशनोक और श्रीडूंगरगढ़ में राजस्व और अग्रिम पंक्ति वारियर्स का शुक्रवार को टीकाकरण किया गया। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन बलदेव राम धोजक, पीबीएम अस्पताल अधीक्षक डाॅ परमेन्द्र सिरोही, सीएमएचओ डाॅ सुकुमार कश्यप, आरसीएचओ डाॅ राजेश गुप्ता, डाॅ नवल गुप्ता सहित सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

शनिवार को पुलिस के चिन्हित कर्मियों का होगा कोविड वैक्सीनेशन prachina in article 1

COMMENTS