बीकानेर मे रविवार को लगा कर्फ्यू , शहर मे हुआ सन्नाटा अधिकारी ले रहे जायजा , देखे विडियों

बीकानेर मे रविवार को लगा कर्फ्यू , शहर मे हुआ सन्नाटा अधिकारी ले रहे जायजा , देखे विडियों  बीकानेर मे रविवार को लगा कर्फ्यू , शहर मे हुआ सन्नाटा अधिकारी ले रहे जायजा , देखे विडियों curfew 1

बीकानेर।शहर में बेकाबू कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए जिला प्रशासन ने कर्फ्यू के हथियार को फिर चलाया है। जिला कलेक्टर नमित मेहता के आदेश पर पहला सन्डे लॉकडाउन 16 अगस्त को शुरू हो गया। सुबह से लोग घरों में कैद है। बीकानेर के मुख्य बाजार कईएम रोड़, फड़ बाजार, रेलवे स्टेशन मार्ग और कोटगेट में सन्नाटा पसरा हुआ है।कर्फ्यू और लोकडाउन वैसे तो शनिवार शाम 6 बजे से शुरू हो गया लेकिन असली रंग रविवार सुबह 7 बजे से देखने को मिला। सड़कों पर रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक से लेकर दूध बेचने वालों के मोटर साइकिल, सब्जी के ठेले गाड़े नजर नहीं आए। बाजार से लेकर गली मोहल्ला तक में कोई दुकान प्रतिष्ठान खोला नहीं गया।

बीकानेर मे रविवार को लगा कर्फ्यू , शहर मे हुआ सन्नाटा अधिकारी ले रहे जायजा , देखे विडियों prachina in article 1

पुलिस व प्रशासन के अधिकारी लेते रहे जायजा
जिले में 36 घंटे के लॉकडाउन की अनुपालना के लिये प्रशासन व पुलिस के आलाधिकारी चप्पे चप्पे पर निरीक्षण करते रहे। साथ ही अधिकारी पुलिसकर्मियों को भी हिदायत देते रहे कि आने जाने वालों पर सख्ताई करते हुए बेवजह घूमने वालों को रोका जाएं।

COMMENTS