बीकानेर में आज से कर्फ्यू : जिला कलेक्टर ने दिए ये सख्त आदेश ,

बीकानेर में आज से कर्फ्यू : जिला कलेक्टर ने दिए ये सख्त आदेश ,  बीकानेर में आज से कर्फ्यू : जिला कलेक्टर ने दिए ये सख्त आदेश , fndnfj

बीकानेर में आज से कर्फ्यू : जिला कलेक्टर ने दिए ये सख्त आदेश , mr bika fb post
बीकानेर। जिला कलेक्टर नमित मेहता ने माइक्रो कंटेंटमेंट जोन की नियमित निगरानी के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार इन क्षेत्रों का नियमित विजिट करें तथा यहाँ सभी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखना सुनिश्चित करें। इन क्षेत्रों में किसी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि कंटेंटमेंट जॉन में बैरिकेडिंग करना सुनिश्चित किया जाए तथा पुलिस द्वारा भी इसकी निगरानी की जाए।
मेहता रविवार को कोविड-19 मैनेजमेंट से जुड़े अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि कोविड-19 एडवाइजरी की अनुपालना करवाना वर्तमान में प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। किसी भी स्तर पर इसकी अवहेलना ना हो, इसके मद्देनजर प्रत्येक अधिकारी पूर्ण मुस्तैदी के साथ कार्य करें। उन्होंने कहा की जॉइंट एनफोर्समेंट टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में नियमित औचक दौरे करें तथा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ व्यक्तियों के खिलाफ चालान और प्रतिष्ठानों के सीजिंग की कार्यवाही में गति लाई जाए। जिला कलेक्टर ने एमसीएच विंग में दवाइयों तथा ऑक्सीजन की उपलब्धता, वैक्सीनेशन कार्य की प्रगति सहित कोविड मैनेजमेंट से जुड़े सभी बिंदुओं की समीक्षा की।

COMMENTS

You cannot copy content of this page