शादी समारोह के दौरान सिलेंडर फटा, 16 लोग घायल

शादी समारोह के दौरान सिलेंडर फटा, 16 लोग घायल  शादी समारोह के दौरान सिलेंडर फटा, 16 लोग घायल wedding cilendr 1

शादी समारोह के दौरान सिलेंडर फटा, 16 लोग घायल mr bika fb post

मुंबई के लालबाग इलाके में शादी समारोह के दौरान एक सिलेंडर में धमाका हो गया. इस हादसे में 20 लोग घायल हो गए हैं. कई लोगों की हालत गंभीर है. पुलिस के मुताबिक धमाका गणेश गली स्थित सारंग बिल्डिंग में हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां एक शादी हो रही थी. इस दौरान खाना पकाया जा रहा था.

शादी समारोह के दौरान सिलेंडर फटा, 16 लोग घायल prachina in article 1

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब खाना बनाया जा रहा था उसकी दौरान सिलेंडर से गैस लीक हो रही थी. वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कैटर्रस को दी, लेकिन उन्होंने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां सारा भाई नाम की रिहायशी बिल्डिंग में सिलेंडर गैस लीक की वजह से धमाका हो गया. यह हादसा सुबह 7 बजकर 23 मिनट पर हुआ, जिसमें कम से कम 16 लोग घायल हुए हैं. घायलों में 12 लोगों का केईएम अस्पताल के गहन चिकित्सा केंद्र में इलाज चल रहा है, जबकि 4 लोगों को ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में 3 महिलाएं और 10 पुरुष शामिल हैं.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिल्डिंग के बंद कमरे में गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ. पिछले कुछ समय से वहां गैस का रिसाव हो रहा था. स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इस बारे में सूचना दी, हालांकि उनकी जांच से पहले ही वहां धमाका हो गया.

COMMENTS