लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला ,छीने पैसे और सोने की चैन

लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला ,छीने पैसे और सोने की चैन  लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला ,छीने पैसे और सोने की चैन ranibjar

लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला ,छीने पैसे और सोने की चैन mr bika fb post

बीकानेर। लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर घायल करने का मामला सामने आया हैं। घटना रानी बाजार की हैं। इस सम्बंध में प्रार्थी नरसी राम विश्रोई निवासी नोखा रोड़ गंगाशहर नेे कोटगेट थाने में गजेन्द्र नेण,विक्रम,विनोद,सब कंडक्टर व बस ड्राईवर के साथ-साथ तीन अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हैं। प्रार्थी ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि वीके नंदू ट्रेवल्स की बस जो कि दिल्ली से बीकानेर आती हैं।उसमें प्रार्थी की 6 सवारियां आयी थी। जिनसे रास्ते में ड्राईवर ने 2500-2500 रूपए यात्रियों ने छीन लिए। जब बस आज सुबह बीकानेर पहुंची और प्रार्थी अपनी सवारियोंं के लिए गया और डाइवर से कहा कि इनके पैसे वापस लौटा दो।

लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला ,छीने पैसे और सोने की चैन prachina in article 1

इन गरीबों के पैसे लेनें से क्या फायदा हैं। प्रार्थी द्वारा इतनी सी बात कहते कि ड्राईवर ने तैश में आकर बस के अंदर से लोहे की रॉड लाकर प्रार्थी के सिर पर मारी। इस दौरान आरोंपियां ने प्रार्थी के साथ मारपीट करते हुए कमर और छाती पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

प्रार्थी ने बताया कि आरोपियों ने उसे बुरी तरीके से मारपीट की जिससे प्रार्थी के शरीर पर कई जगह चोटें पहुंची हैं। प्रार्थी ने बताया कि आरोपियों ने मारपीट करते हुए उसकी जेब से करीब 5 हजार रूपए और गले में पहनी हुई सोने की चैन भी छीन ली हैं। प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने धारा 307 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

COMMENTS