बीकानेर में गंदी चुनावी रणनीति : महिला नेता का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

बीकानेर में गंदी चुनावी रणनीति : महिला नेता का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल  बीकानेर में गंदी चुनावी रणनीति : महिला नेता का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल fghghgu

बीकानेर में गंदी चुनावी रणनीति : महिला नेता का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल mr bika fb post

बीकानेर। बीकानेर के एक बड़े नेता की पुत्री व बड़ी महिला नेता के अश्लील वीडियो वायरल मामले में पीड़िता ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। हालांकि साथ में वीडियो वायरल करने वाले कुछ लोगों के नाम भी दिए हैं। पीड़िता ने आज एसपी प्रहलाद सिंह कृष्णियां को परिवाद देकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी। जिसके बाद एसपी के आदेश पर जेएनवीसी पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज की। इस गंभीर मामले की जांच स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एस ओ जी) करेगा। मुकदमा एससी एसटी एक्ट सहित 67 ए, 67 व 66 आईटी एक्ट, 354 व 120 बी आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है। मामले में पीड़िता का परिवार मुख्यमंत्री से भी मिलने गया है। पीड़ित महिला नेता ने बताया कि उनके विरोधियों ने षड्यंत्रपूर्वक उनका फेक अश्लील वीडियो वायरल करवाया है। इसके पीछे उनकी मंशा उन्हें राजनीतिक रूप से पटकनी देना है।

बीकानेर में गंदी चुनावी रणनीति : महिला नेता का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल prachina in article 1

हालांकि पीड़िता ने किसी का नाम नहीं लिया है। पीड़िता ने बयान दिया है कि एक बेटी के साथ इतनी शर्मनाक हरकत करने वाले इज्जतदार लोग नहीं हो सकते। वहीं ऐसे राजनेता देश के लिए भी खतरा है। पीड़िता के अनुसार उनके प्रतिद्वंद्वियों ने उनका फेक अश्लील वीडियो दिल्ली कांग्रेस आलाकमान तक भी पहुंचा दिया। पीड़िता ने अपील की है कि चाहे उन्हें आगे से टिकट ना दें, पद ना दें लेकिन इतनी स्तरहीन हरकत किसी की बेटी के साथ ना करें। राजनीतिक लड़ाई स्वस्थ लोकतांत्रिक तरीके से लड़ी जानी चाहिए।

COMMENTS