जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुँचे कोलायत व बज्जू , बूथों का किया निरीक्षण

जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुँचे कोलायत व बज्जू , बूथों का किया निरीक्षण  जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुँचे कोलायत व बज्जू , बूथों का किया निरीक्षण IMG 20200927 WA0076

बीकानेर। पंचायतीराज चुनावांे को लेकर शनिवार को जिला कलक्टर नमित मेहता और जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णिाया कोलायत और बज्जू दौरे पर रहे।
मेहता और कृष्णिया कोलायत व बज्जू पुलिस थाना पहुँचकर क्षेत्र के बारे में सीओ ओमप्रकाश  चौधरी   से जानकारी ली। मेहता ने मुख्यालय कोलायत व बज्जू तेजपुरा के अतिसेवंदशील बूथ का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और मतदान के दिन सोशल डिस्टेंश और मास्क के साथ कोरोना एडवाइजरी की सख्ताई से पालना के आदेश दिए ।
मेहता ने बज्जू पंचायत समिति के बज्जू तेजपुरा सहित मीठड़िया के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया और मतदान केन्द्रों में आधारभूत सुविधाओं के बारे में जाना। उन्होंने सीओ ओम प्रकाश  चौधरी   को संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों पर विशेेष निगरानी के निर्देश दिए। उन्होंने पंचायत समिति बज्जू क्षेत्र में कानून व्यवस्था बाबत भी फीडबैक लिया।
इस दौरान कोलायत के उपखण्ड अधिकारी प्रदीप कुमार चाहर,राजस्व तहसीलदार हनुमान सिंह देवल,सीओ ओमप्रकाश  चौधरी , थानाधिकारी विकास बिश्नोई ,बज्जू उपखण्ड अधिकारी जयपाल सिंह राठौड़ सहित उपखण्ड स्तर के अधिकारीगण मौजूद रहे।

जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुँचे कोलायत व बज्जू , बूथों का किया निरीक्षण prachina in article 1

COMMENTS