जिला कलेक्टर ने किया बीकेईएसएल के स्काडा डिविजन का निरीक्षण

 जिला कलेक्टर ने किया बीकेईएसएल के स्काडा डिविजन का निरीक्षण

बीकानेर। जिला कलक्टर नमित मेहता ने बुधवार को बीकानेर इलेक्ट्रिक सप्लाई लिमिटेड के पवनपुरी स्थित प्रशासनिक भवन तथा सांगलपुरा स्थित स्काडा डिविजन और नियंत्रण कक्ष का औचक निरीक्षण किया।
इस दौरान उन्होंने स्काडा डिविजन से शहर के सभी 36 सब स्टेशन से विद्युत सप्लाई के नियंत्रण एवं मॉनिटरिंग, उपभोक्ताओं की शिकायतों के संधारण एवं इनके निस्तारण सहित समूची प्रक्रिया की जानकारी ली। कन्ज्यूमर रिलेशनशिप मैनेजमेंट के बारे में जाना तथा कहा कि कलक्ट्रेट की विद्युत सप्लाई अलग डेडिकेटेड फीडर से की जाए। इस दौरान उन्होंने बीकेईएसएल के विभिन्न कार्यालयों में नियुक्त कार्मिकों एवं इनकी कार्यप्रणाली के बारे में जाना। उन्होंने कहा कि आम उपभोक्ताओं को गुणवत्तायुक्त विद्युत मिले तथा उनकी समस्याओं का और अधिक त्वरित समाधान हो, ऐसी व्यवस्था की जाए। उन्होंने पीबीएम अस्पताल सहित प्रमुख स्थानों पर विद्युत सप्लाई की स्थिति और यहां की विद्युत सप्लाई में व्यवधान होने की स्थिति में वैकल्पिक व्यवस्था के बारे में भी जाना।
इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) अरुण कुमार शर्मा, बीकेईएसएल के सीईओ शांतनु भट्टाचार्य, प्रबंधक अर्पण दत्ता, उप प्रबंधक गौरव शर्मा, बिल प्रभारी अंचितो गोस्वामी मौजूद रहे।

S.N.Acharya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page