fbpx

जिला कलेक्टर ने डेंगू के विरुद्ध जागरूकता पोस्टर का किया विमोचन

जिला कलेक्टर ने डेंगू के विरुद्ध जागरूकता पोस्टर का किया विमोचन [object object] जिला कलेक्टर ने डेंगू के विरुद्ध जागरूकता पोस्टर का किया विमोचन WhatsApp Image 2021 10 18 at 19

[object object] जिला कलेक्टर ने डेंगू के विरुद्ध जागरूकता पोस्टर का किया विमोचन mr bika fb post

बीकानेर। जिला कलक्टर नमित मेहता ने सोमवार को अखिल भारतीय पीपा क्षत्रिय महासभा द्वारा प्रकाशित डेंगू के विरुद्ध जागरूकता अभियान के पोस्टर का विमोचन किया।
इस अवसर पर जिला कलक्टर ने कहा कि डेंगू के विरुद्ध जागरूकता अभियान में स्वयंसेवी संगठनों की पहल कारगर साबित होगी। जिला प्रशासन के साथ स्वयंसेवी संगठन, औद्योगिक इकाइयां एवं आमजन मिलकर डेंगू के खिलाफ जागरूकता के प्रयास करेंगे, तो डेंगू मुक्त बीकाणा की परिकल्पना को साकार किया जा सकेगा। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि डेंगू रोग से बचाव के लिए घरों एवं आसपास के क्षेत्रों में एंटी लार्वा गतिविधियां सतत रूप से करें, जिससे मच्छर जनित रोगों पर नियंत्रण किया जा सके।
अखिल भारतीय क्षत्रिय पीपा महासभा के अध्यक्ष रामचंद्र टाक ने कहा कि डेंगू मुक्त बीकानेर अभियान के अंतर्गत डेंगू के लक्षण, उपचार, बचाव संबंधी गतिविधियों के बारे में आमजन को जागरूक किया जाएगा। यह पोस्टर विभिन्न क्षेत्रों में चस्पा किए जाएंगे। साथ ही संस्था के पदाधिकारी घर-घर सम्पर्क करते हुए आमजन को जागरूक करेंगे। इस दौरान किशनलाल सोलंकी, राजकुमार कच्छावा,दीपक सिंह दहिया मौजूद रहे।

[object object] जिला कलेक्टर ने डेंगू के विरुद्ध जागरूकता पोस्टर का किया विमोचन prachina in article 1
Zomato [object object] जिला कलेक्टर ने डेंगू के विरुद्ध जागरूकता पोस्टर का किया विमोचन o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page