जिला कलेक्टर ने कहा जंग अभी नहीं हुई है खत्म , की ये अपील

जिला कलेक्टर ने कहा जंग अभी नहीं हुई है खत्म , की ये अपील  जिला कलेक्टर ने कहा जंग अभी नहीं हुई है खत्म , की ये अपील dgfgfvg

जिला कलेक्टर ने कहा जंग अभी नहीं हुई है खत्म , की ये अपील mr bika fb post

बीकानेर। जिला कलेक्टर नमित मेहता ने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकथाम की निरंतरता के लिए व्यापारी वर्ग का एक्टिव पार्टिसिपेशन आवश्यक है। मेहता ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में व्यापारी एसोसिएशन के साथ बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि व्यापारिक संगठनों द्वारा आमजन  को कोरोनावायरस एडवाइजरी की अनुपालना और समझाइश के  साथ-साथ मास्क वितरण, सैनिटाइजेशन जैसी गतिविधियों में जिला प्रशासन के साथ सक्रिय सहयोग रहा है। सभी के समन्वित प्रयासों से बीकानेर में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है। आने वाले समय में इस स्थिति को बनाए रखा जा सके इसके लिए विभिन्न व्यापारिक संगठनों को भी प्रयासरत रहना होगा। मेहता ने कहा कि इसके लिए व्यापारियों को सभी प्रकार  का सहयोग पुलिस और प्रशासन के द्वारा मुहैया करवाया जाएगा।
जिला कलेक्टर ने कहा कि अभी कोरोना की जंग समाप्त नहीं हुई है। अब तक किए गए प्रयासों को फलीभूत करने के लिए यह जरूरी है कि आम लोग कोरोना एडवाइजरी का अनुपालना करें। इस कार्य में विशेष तौर पर भीड़भाड़ वाले बाजारों, दुकानों, मॉल आदि में आने वाले ग्राहकों को सभी व्यापारी अपने स्तर पर समझाइश करें और सोशल डिस्टेंसिंग  अनुपालना करने के लिए प्रेरित करें ।

जिला कलेक्टर ने कहा जंग अभी नहीं हुई है खत्म , की ये अपील prachina in article 1

COMMENTS