जिला कलेक्टर ने पंचायत चुनाव के बारे में लिया फीडबैक

जिला कलेक्टर ने पंचायत चुनाव के बारे में लिया फीडबैक  जिला कलेक्टर ने पंचायत चुनाव के बारे में लिया फीडबैक IMG 20200920 WA0047

बीकानेर। जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता और जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां रविवार को पूगल दौरे पर रहे। उन्होंने पूगल पंचायत समिति के संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए।
जिला निर्वाचन अधिकारी मेहता ने पंचायत राज आम चुनाव 2020 के मद्देनजर सरपंच और पंच के चुनाव के लिए बनाए गए विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया और उपखण्ड अधिकारी महेन्द्र यादव को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने पहलवान का बैरा, 2 एडीएम, 2पीबी और करणीसर भाटियान के मतदान केन्द्रों का अवलोकन किया और मतदान केन्द्रों में आधारभूत सुविधाओं के बारे में जाना। मतदान केन्द्रों में छाया-पानी, विशेषयोग्यजनों के लिए विशेष व्यवस्था करने संबंधी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतदान दिवस को कोविड-19 को लेकर जारी एडवाईजरी की पालना सुनिश्चित होनी चाहिए।
जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णियां ने मतदान केन्द्रों की सुरक्षा के बारे में जानकारी ली और आपराधिक प्रवृति के लोगों के बारे में उप अधीक्षक पुलिस से जानकारी ली।  दोनों ही अधिकारियों ने यहां आमजन से बातचीत की और कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान आचार संहिता की सभी को पालना करनी है, यह बात ग्रामीणों तक पहंुचाए। इस दौरान उपखण्ड अधिकारी पूगल महेन्द्र यादव, उपअधीक्षक खाजूवाला देवानंद सहित प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

जिला कलेक्टर ने पंचायत चुनाव के बारे में लिया फीडबैक prachina in article 1

जिला कलेक्टर ने पंचायत चुनाव के बारे में लिया फीडबैक IMG 20200920 WA0045 400x300

COMMENTS