जिला कलेक्टर ने पूनरासर में किए दर्शन , गांवों में सुने अभाव अभियोग

जिला कलेक्टर ने पूनरासर में किए दर्शन , गांवों में सुने अभाव अभियोग  जिला कलेक्टर ने पूनरासर में किए दर्शन , गांवों में सुने अभाव अभियोग 20201104 163429 scaled

बीकानेर। जिला कलक्टर नमित मेहता बुधवार को श्रीडूंगरगढ़ के गुसाईंसर बड़ा, माणकरासर व पूनरासर में दौरा कर ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने और मौके पर समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने पूनरासर के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में जनसुनवाई में ग्रामीणों के परिवाद सुने। इस दैरान ग्रामीणों की ओर से वोल्टेज की समस्या, स्वास्थ्य, पशु चिकित्सा सेवाओं में सुधार के सम्बंध में मांग पत्र प्रस्तुत किए गए। बंद पड़े ट्यूबवैल को चालू करवाने की मांग पर जिला कलक्टर ने पीएचईडी के अधीक्षण अभियंता को ट्यूबवैल रविवार तक चालू करवाने के निर्देश दिए। एक ग्रामीण की ओर से बैंक मैनेजर द्वारा मनरेगा का गलत भुगतान व ग्रामीणों को परेशान करने की शिकायत पर जिला कलक्टर ने उपखंड अधिकारी को जांच के निर्देश दिए। उन्होंने इस सम्बंध में लीड बैंक अधिकारी को प्रकरण भेज कर ग्रामीणों की बैंक सम्बंधी समस्या के निस्तारण की बात कही।

जिला कलेक्टर ने पूनरासर में किए दर्शन , गांवों में सुने अभाव अभियोग prachina in article 1

जिला कलक्टर ने पूनरासर में जनसुनवाई के बाद यहां स्थित हनुमान मंदिर पहुंच कर दर्शन किए व जोत ली। पुजारी रतनलाल ने उन्हें जोत दिलाई ।

 

COMMENTS