जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने ली प्रकोष्ठ प्रभारियों की बैठक

जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने ली प्रकोष्ठ प्रभारियों की बैठक  जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने ली प्रकोष्ठ प्रभारियों की बैठक 20200908 192243 scaled

बीकानेर। जिले में निर्वाचन से शेष रही ग्राम पंचायतों के निर्वाचन कार्यक्रम की घोषणा के साथ की निर्वाचन की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में चुनाव से जुड़े विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारियों की बैठक लेकर, आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
मेहता ने प्रकोष्ठ प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे अपने सहायक प्रकोष्ठ अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर, उन्हें सौंपी गई जिम्मेवारियों का भली भांति निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि निर्वाचन विभाग से और जिला स्तर पर जारी निर्देशों के बारे में अपडेट रहे और सभी कार्यों को समयावधि मंे संपादित करे।  उन्होंने चुनाव के दौरान नियत्रंण प्रकोष्ठ को प्रभावी ढंग से संपादित करने के निर्देश दिए और कहा कि नियंत्रण प्रकोष्ठ में रजिस्टर का नियमित संधारण हो तथा चुनाव से जुड़ी सारी जानकारी अपडेट रहे।
उन्होंने नियुक्ति प्रकोष्ठ तथा प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के प्रभारियों को निर्देश दिए कार्मिक,जोनल मजिस्ट्रेट तथा एरिया मजिस्ट्रेट को दिये जाने वाले प्रशिक्षण स्थलों का चयन इस प्रकार से हो जिसमें प्रशिक्षण के दौरान सोशल डिस्टेसिंग रखी जा सके। बैठक में उप जिला निर्वाचन अधिकारी ए.एच.गौरी सहित विभिन्न प्रकोष्ठ प्रभारी उपस्थित थे।

जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने ली प्रकोष्ठ प्रभारियों की बैठक prachina in article 1

COMMENTS