जिला मजिस्ट्रेट ने शादियों व अन्य समारोह के लिए जारी किए ये आदेश , अन्यथा होगी कार्यवाही

जिला मजिस्ट्रेट ने शादियों व अन्य समारोह के लिए जारी किए ये आदेश , अन्यथा होगी कार्यवाही  जिला मजिस्ट्रेट ने शादियों व अन्य समारोह के लिए जारी किए ये आदेश , अन्यथा होगी कार्यवाही cmho

 बीकानेर । जिला कलक्टर ने कहा कि शादियों और चुनाव के मद्देनजर सभी एरिया मजिस्ट्रेट अपने-अपने क्षेत्र में नियमित रूप से भ्रमण कर कोरोना एडवाइजरी की अनुपालना सुनिश्चित करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में शादी  में 100 लोगों तक  शामिल होने की अनुमति है, यदि कहीं 100 लोगों से अधिक भीड़ दिखाई देती है तो निरीक्षण कर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। चुनाव के मद्देनजर यदि कहीं सोशल डिस्टेंसिंग मास्क या किसी चुनावी सभा में 200 लोगों की अनुमति के बाद अधिक भीड़ मिलती है तो ऐसी स्थिति में जुर्माने की कार्यवाही करें। कोविड-19 को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखते हुए नियमित रूप से एरिया मजिस्ट्रेट राउंड लें और यदि कहीं कोताही  पाएं तो चालान काटें।
जिला कलक्टर ने कहा कि एसएसबी और एमसीएच विंग  में सफाई कर्मियों की आवश्यकता के संबंध में नगर निगम के साथ समन्वय कर नए सफाई कर्मी  लिए जाएं। जिला कलक्टर ने कहा कि निजी फर्म से अब तक जितनी भी ऑक्सीजन की सप्लाई की गई है उनका समय पर भुगतान करवाना भी सुनिश्चित किया जाए। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए एच गौरी, कोविड-19 नोडल अधिकारी गोपालराम बिरधा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन मीना, प्राचार्य सरदार एसपी मेडिकल कॉलेज डॉ एस एस राठौड़, अधीक्षक पीबीएम अस्पताल डा. परमेंद्र सिरोही, सीएमएचओ डॉ बी एल मीना  सहित संबंधित एरिया मजिस्ट्रेट उपस्थित रहे।

जिला मजिस्ट्रेट ने शादियों व अन्य समारोह के लिए जारी किए ये आदेश , अन्यथा होगी कार्यवाही prachina in article 1

COMMENTS