डाॅ.चन्द्रशेखर श्रीमाली हेल्प इंडिया संस्थान के शिक्षा विंग राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त

डाॅ.चन्द्रशेखर श्रीमाली हेल्प इंडिया संस्थान के शिक्षा विंग राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त  डाॅ.चन्द्रशेखर श्रीमाली हेल्प इंडिया संस्थान के शिक्षा विंग राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त chandra shekher scaled

बीकानेर। वल्र्ड रिकाॅर्डधारी संस्थान हेल्प इंडिया आनलाईन संस्थान ने नेशनल कॅरिअर काउन्सलर डाॅ. चन्द्रशेखर श्रीमाली को सस्थान की राष्ट्रीय वर्किग कमेटी सदस्य के साथ शिक्षा विंग का राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त किया है।
संस्थान के राष्ट्रीय सचिव डाॅ. जगदीश पारीक ने बताया कि संस्थान की राष्ट्रीय वर्किग कमेटी की 25 जुलाई को आयोजित बैठक में डाॅ. चन्दशेखर श्रीमाली, बीकानेर को तीन साल के लिए संस्थान के शिक्षा विंग का राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त किया गया।
गौरतलब है कि हेल्प इंडिया आनलाईन संस्थान 5 विंग्स के माध्यम से पूरे भारत वर्ष में कार्य कर रही है जिसमें एजुकेशन, प्रिवेंटिव हैल्थ, एम्प्लाॅयमेंट, डिजिटल हेल्प तथा सोशल एंटरप्रीनाॅरशिप क्षेत्र में कार्य कर रही है। अभी वर्तमान में महामारी को देखते हुए संस्थान ने 1 करोड़ प्रिवेंटिव हैल्थ कंसल्टेंट राष्ट्र को समर्पित करने का लक्ष्य लिया है जिसके अंतर्गत 10 रूपए पंजीयन के साथ कोई भी भारतीय डिजिटल ट्रेनिंग के माध्यम से सरकारी सटिफाइड हैल्थ मिशन कंसल्टेंट बन सकता है। इसी प्रकार शिक्षा के क्षेत्र में बैगलैस स्कूल तथा डिजिटल एजुकेशन के साथ रोजगारपरक शिक्षा के लिए संस्थान कार्य कर रही है।

डाॅ.चन्द्रशेखर श्रीमाली हेल्प इंडिया संस्थान के शिक्षा विंग राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त prachina in article 1
डाॅ.चन्द्रशेखर श्रीमाली हेल्प इंडिया संस्थान के शिक्षा विंग राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त ad for in article 1

COMMENTS