डाॅ.देवेन्द्र चैैधरी अरिस्दा के बने जिला अध्यक्ष

डाॅ.देवेन्द्र चैैधरी अरिस्दा के बने जिला अध्यक्ष bikaner डाॅ.देवेन्द्र चैैधरी अरिस्दा के बने जिला अध्यक्ष IMG 20190918 WA0025

बीकानेर, 18 सितम्बर। आॅल राजस्थान इन सर्विस एशोसियेशन (अरिस्दा) की जिला कार्यकारिणी के हुए चुनाव में डाॅ.देवेन्द्र चैैधरी को सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष चुना गया।
जिला कार्यकारणी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष व कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ.संतोष आर्य, सचिव पद पर   डाॅ.कैलाश आर्य, महासचिव पद पर डा.सी.एस.मोदी, योगेन्द्र तनेजा व उपाध्यक्ष पद पर श्रीमोहन जोशी औेर कोषाध्यक्ष पद पर डाॅ.वैभव पंवार को सर्वसम्मति से चुना गया।
चुनाव अधिकारी डाॅ.बी.डी.शर्मा व डाॅ.राहुल हर्ष ने बताया सभी पदों पर सर्व सम्मति बनाई गई। इस अवसर पर नव नियुक्त जिला अध्यक्ष डाॅ.चैधरी ने कहा कि कार्यकारणी के द्वारा चिकित्सालयों में बढ़ती हिंसा की घटनाओं की रोकथाम हेतु ब्लाॅक स्तर पर जनजागरण कार्यक्रम चलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आगामी बैठक में कार्यकारणी का ब्लाॅक स्तर पर विस्तार कर पूर्ण कार्यकारिणी का गठन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के हितों की पूरी रक्षा की जायेगी।
निर्वमान कार्यकारिणी के डाॅ.नंद किशोर सुथार, डाॅ.जयनारायण विश्नोई व डाॅ. सुनिल हर्ष ने अरिस्दा को और अधिक मजबूत करने के लिए नव निर्वाचित कार्यकारिणी को बधाई दी। चुनाव प्रक्रिया में इण्डियन मेडिकल एशोसियेशन बीकानेर के डाॅ.अबरार पंवार व डाॅ.नवल गुप्ता ने सहयोग दिया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0