डॉ कल्ला ने सुने आमजन के अभाव अभियोग

डॉ कल्ला ने सुने आमजन के अभाव अभियोग  डॉ कल्ला ने सुने आमजन के अभाव अभियोग dr kallla

डॉ कल्ला ने सुने आमजन के अभाव अभियोग mr bika fb post

बीकानेर। ऊर्जा एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने शनिवार को अपने निवास पर आमजन के अभाव अभियोग सुने। इस दौरान डॉ कल्ला ने कहा कि वर्तमान में हम कोरोना जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं, ऐसे में हम सब की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि कोरोना  एडवाइजरी की पूरी अनुपालना की जाए। शादियों के सावों को देखते हुए अतिरिक्त सावधानी बरतें और 100 से अधिक लोगों को इकट्ठे ना करें।
जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री ने कहा कि मास्क ही कोरोना का बचाव है। सोशल डिस्टेंसिंग रखें और सार्वजनिक स्थानों पर अति आवश्यक होने पर ही जाएं। आमजन के परिवाद  सुनने के पश्चात डॉ कल्ला ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर ही समस्याओं के निस्तारण के निर्देश भी दिए।
मुरलीधर व्यास कॉलोनी के निवासियों ने कॉलोनी में सीवरेज लाइन का काम शीघ्र पूरा करवाते हुए लाइन जोड़ने की मांग रखी। डाॅ. कल्ला ने सीवरेज का कार्य शीघ्रता से हो जाए इसके लिए भी आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान कुछ निवासियों द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में ट्रांसफार्मर मुख्य सड़कों के पास लगे होने की शिकायत की। इस पर डाॅ. कल्ला ने ट्रांसफार्मरों को सड़क के किनारे से दूर करते हुए सभी सुरक्षा के उपाय रखते हुए स्थानांतरित किए जाने के निर्देश दिए।

डॉ कल्ला ने सुने आमजन के अभाव अभियोग prachina in article 1

COMMENTS