डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण

डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण  डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण IMG 20210314 WA0010

डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण mr bika fb post

बीकानेर। ऊर्जा एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बी डी कल्ला ने रविवार को बंगला नगर स्थित हरिराम पार्क की चारदीवारी कार्य का लोकार्पण किया। इस अवसर पर डॉ कल्ला ने कहा कि हमें पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध रहना चाहिए तथा अधिक से अधिक पौधे लगाने का संकल्प करना चाहिए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत पेश किए गए राज्य के बजट में बीकानेर में सड़क तंत्र सुदृढ़ीकरण के लिए 50 करोड़ रुपए की स्वीकृत किए गए हैं।
जलदाय मंत्री ने कहा कि बंगला नगर, सर्वोदय बस्ती सहित सभी कॉलोनियों में आधारभूत सुविधाओं के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्हीने कहा कि करमीसर, भीनासर तथा मुरलीधर व्यास नगर में पानी की टँकीयों का निर्माण किया जा चुका है।पुराने शहर में पाइपलाइन मरम्मत का कार्य शीघ्र ही प्रारंभ किया जाएगा।
डॉ. कल्ला ने कहा कि जिले में ऑक्सिजन सुविधा युक्त बैड की संख्या को बढ़ा कर 800 कर दी गई है। क्षेत्र में जल तंत्र सुदृढ़ीकरण के लिए 600 करोड़ रुपये व्यय हो रहे हैं।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद अरविंद मिड्ढा, शिव नारायण सोनी, लालचंद सोनी, भागीरथ सुथार, घनश्याम सुथार, मांगीलाल सुथार, रामचंद्र सोनी आदि मौजूद रहे।

डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण prachina in article 1

COMMENTS