डॉ. कल्ला ने ली पीबीएम में रेजीडेंट चिकित्सकों के प्रकरण की जानकारी , दिए निर्देश

डॉ. कल्ला ने ली पीबीएम में रेजीडेंट चिकित्सकों के प्रकरण की जानकारी , दिए निर्देश  डॉ. कल्ला ने ली पीबीएम में रेजीडेंट चिकित्सकों के प्रकरण की जानकारी , दिए निर्देश dhgfd

जयपुर/बीकानेर। जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने बीकानेर के पीबीएम चिकित्सालय में रेजीडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल के प्रकरण के सम्बंध में रविवार को जिला कलक्टर श्री नमित मेहता एवं पीबीएम हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. सलीम से बात करके पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

डॉ. कल्ला ने ली पीबीएम में रेजीडेंट चिकित्सकों के प्रकरण की जानकारी , दिए निर्देश prachina in article 1

गत दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद जयपुर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे डॉ. कल्ला ने जिला कलक्टर एवं पीबीएम अधीक्षक से दूरभाष पर बात करते हुए इस गतिरोध को समाप्त करने के लिए सुलह और समझौते की राह प्रशस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए कोविड एक्ट के अनुसार प्रशासनिक अधिकारियों एवं चिकित्सकों के मध्य समझाईश के साथ मसले का हल निकाले।

डॉ. कल्ला ने बताया कि कोरोना के कारण चल रहे हालात में रेजीडेंट चिकित्सकों एवं आम नागरिकों के मध्य सौहाद्रपूर्ण माहौल एवं समन्वय बना रहे, इसके लिए दोनों एक-दूसरे की भावनाओं का ख़याल रखे। जनता कोरोना वारियर्स के रूप में अग्रिम मोर्चे पर डटे चिकित्सकों का सम्मान करे, वहीं रेजीडेंट डॉक्टर्स जनता की तकलीफ और दर्द को समझकर उस पर मरहम लगाने के लिए धैर्य से काम लें।

जलदाय मंत्री ने जिला कलक्टर एवं पीबीएम के अधीक्षक से कहा कि वे रेजीडेंट चिकित्सकों की जायज मांगों का परीक्षण करे और उन पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते यथोचित निर्णय लें। उन्होंने बीकानेर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिए व्यवस्थाओं के बारे में भी जिला प्रशासन एवं पीबीएम चिकित्सालय के अधीक्षक से फीडबैक लिया और इस सम्बंध में आवश्यक निर्देश प्रदान किए। डॉ. कल्ला ने बीकानेर में कोविड चिकित्सालय में उपचाराधीन संक्रमितों के अलावा होम क्वारंटीन सभी मरीजों के शीघ्रता से स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

COMMENTS