डॉ. आर.पी. गुप्ता ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख

डॉ. आर.पी. गुप्ता ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख  डॉ. आर.पी. गुप्ता ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख IMG 20210129 WA0002

डॉ. आर.पी. गुप्ता ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख mr bika fb post

बीकानेर। अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए बीकानेर के श्रद्धालु तन, मन व धन से सहयोग कर रहे है। धर्म नगरी के लोग मंदिर निर्माण के लिए स्वेच्छा से अपनी निजी कमाई के अर्थ को भगवान राम के भेंट चढ़ा रहे है। बीकानेर के वरिष्ठ चिकित्सक डाॅ. आर.पी.अग्रवाल व उनकी धार्मिक प्रवृृति की शिवानंद आश्रम से जुड़ी श्रीमती मीरां गुप्ता परिवार ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख की राशि भेंट कर चिकित्सकों को प्रेरणा दी है।
शास्त्री नगर स्थित निवास स्थल पर शुक्रवार को पूर्व महापौर नारायण चैपड़ा, आर.एस.एस.के नगर कार्यवाह तरुण एटे को 11 लाख राशि का चैंक सौंपा। चैपड़ा व एटे के साथ संपर्क प्रमुख रोहित शर्मा, डां.पंकज लोहिया, प्रचार प्रमुख दुष्यंत ओझा और बीकानेर, शास्त्री नगर रेजिडेंट सोसायटी के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने डाॅ.गुप्ता व उनके परिजनांें का भाव व शब्दों से अभिनंदन किया। आर.एस.एस. के नगर कार्यवाह ने बताया कि श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र के लिए लोग उत्साह व उमंग और श्रद्धा से आर्थिक सहयोग कर रहे हैं।

डॉ. आर.पी. गुप्ता ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख prachina in article 1

COMMENTS