बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम,ट्रकों को सड़क किनारे रुकना पड़ा

बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम,ट्रकों को सड़क किनारे रुकना पड़ा  बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम,ट्रकों को सड़क किनारे रुकना पड़ा vbhg

बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम,ट्रकों को सड़क किनारे रुकना पड़ा mr bika fb post

किसान आंदोलन के समर्थन में बीकानेर से गुजरने वाले तीनों राजमार्गों के अलावा विभिन्न मुख्य मार्गों पर चक्का जाम किया गया। किसान संयुक्त माेर्चे के बैनर तले हुए इस चक्का जाम के कारण सुबह दस बजे के बाद सेे ही टोल नाकों और मुख्य मार्गों पर वाहनों को किनारे खड़ा कर करवा दिया गया है।

बीकानेर में राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम,ट्रकों को सड़क किनारे रुकना पड़ा prachina in article 1

बीकानेेर के श्रीडूंगरगढ़, लूणकरनसर, श्रीकोलायत, नोखा मार्ग पर किसान मोर्चे के सदस्यों की अलग अलग टीम बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। जयपुर की ओर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पर बीकानेर व श्रीडूंगरगढ़ में जगह जगह चक्का जाम किया गया। देराजसर के पास श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया स्वयं धरने पर बैठ गए। बीच सड़क दिए गए, इस धरने के कारण काफी देर तक राजमार्ग बंद रहा। वहीं श्रीगंगानगर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर लूणकरनसर के पास टाेल नाके पर वाहनों को रोक दिया गया। श्रीकोलायत-जैसलमेर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर कोडमदेसर मार्ग पर स्थित टोल नाके पर भी वाहनों को रोका गया। किसान संयुक्त मोर्चे के राम गोपाल बिश्नोई ने बताया कि जब तक कृषि बिलों को वापस नहीं लिया जायेगा, तब तक इसी तरह विरोध प्रदर्शन चलता रहेगा।

COMMENTS