डूंगर काॅलेज प्रशासन छात्र संघ चुनाव हेतु मुस्तैद

डूंगर काॅलेज प्रशासन छात्र संघ चुनाव हेतु मुस्तैद  डूंगर काॅलेज प्रशासन छात्र संघ चुनाव हेतु मुस्तैद Kaushik

बीकानेर(Bikaner News) 21 अगस्त। सम्भाग के सबसे अधिक मतदाता वाले राजकीय डूंगर महाविद्यालय में 27 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव हेतु काॅलेज प्रशासन शांति एवं निष्पक्ष चुनाव करवाने हेतु प्रयासरत है। प्राचार्य डाॅ. सतीश कौशिक ने बताया कि विद्यार्थियों को 26 अगस्त तक प्रतिदिन प्रातः 11 सें 5 बजे तक परिचय पत्र का वितरण किया जावेगा। इस हेतु विद्यार्थियों को इमित्र की रसीद, प्रवेश सत्यापन के दौरान दी गई रसीद एवं कोई भी एक फोटो पहचान पत्र साथ लाना आवश्यक होगा। डाॅ. कौशिक ने विद्यार्थियों से अपील की है कि समय रहते पहचान पत्र प्राप्त कर लेवें ताकि विद्यार्थियों को मतदान में किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े। उन्होनें बताया कि मतदान दिवस 27 अगस्त को परिचय पत्र. का वितरण किया जाना सम्भव नहीं होगा।

(पहचान पत्र का वितरण होगा 26 अगस्त तक)

मुख्य निर्वाचन अधिकारी डाॅ. रविन्द्र मंगल ने कहा कि सम्पूर्ण चुनाव प्रक्रिया लिंगदोह समिति की सिफारिशों के अनुसार ही सम्पन्न की जा रही है। इस संबंध में लिंगदोह समिति के डाॅ. राजेन्द्र पुरोहित से सम्पर्क किया जा सकता है। डाॅ. मंगल ने बताया कि कुल 10354 मतदाताओं के मतदान हेतु सत्रह पाॅलिंग बूथ बनाये गये हैं। प्रत्येक बूथ हेतु मतदान दलों को गठन भी कर दिया गया है।

इस संबंध में बुधवार को पीठासीन अधिकारियों एवं प्रथम मतदान अधिकारियों की एक आवश्यक बैठक ली गई जिसमें चुनाव संबंधी समस्त दिशा निर्देश दिये गये।

COMMENTS

WORDPRESS: 0