चालान के दौरान विधायक से बात करवाना पड़ा महंगा, 500 की जगह देने पड़े 6000

चालान के दौरान विधायक से बात करवाना पड़ा महंगा, 500 की जगह देने पड़े 6000  चालान के दौरान विधायक से बात करवाना पड़ा महंगा, 500 की जगह देने पड़े 6000 28 VZ MASK

चालान के दौरान विधायक से बात करवाना पड़ा महंगा, 500 की जगह देने पड़े 6000 mr bika fb post

देश में कोरोना लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सरकार भी लोगों से सरकारी गाइडलाइन की पालना करने की लगातार अपील कर रही है. और विशेषकर मास्क पहनने को लेकर. ऐसे में UP के एक बीजेपी नेता को बिना मास्क के चालान के समय विधायक से बात करवाना महंगा पड़ गया. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के मंडी धनौरा में बगैर मास्क के बाइक चला रहे BJP के नगर मंत्री का चालान से बचने के लिए विधायक राजीव तरारा से बात कराना भारी पड़ गया. विधायक से बात कराने पर नाराज दरोगा ने BJP नेता का चालान छह हजार रुपये का काट दिया.

चालान के दौरान विधायक से बात करवाना पड़ा महंगा, 500 की जगह देने पड़े 6000 prachina in article 1

नगर मंत्री ने अपने साथ हुए वाकये की जानकारी BJP के पदाधिकारियों को दी. हालांकि बाद में भाजपाइयों के हस्तक्षेप के बाद चालान एक हजार रुपये का कर दिया गया. भाजपा के नगर मंत्री संजीव चौधरी गुरुवार को बाइक से जा रहे थे. एक दरोगा ने मास्क नहीं लगाने पर पांच सौ रुपये का जुर्माना भरने को कहा. BJP नेता के यह कहने पर कि सभी बगैर मास्क के घूम रहे हैं. नाराज दरोगा ने उसकी बाइक का चालान काट दिया. BJP नेता ने अपने मोबाइल में मौजूद सभी कागजात उनको दिखाए लेकिन दरोगा नहीं माना.

उनके मोबाइल पर छह हजार रुपये के चालान का मैसेज भी आ गया. संजीव चौधरी ने भाजपा विधायक राजीव तरारा की बात भी प्रभारी निरीक्षक से कराई. संजीव चौधरी ने इसकी शिकायत पार्टी के नेताओं से की. शुक्रवार को पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद चालान की राशि एक हजार रुपये कर दी गई.

COMMENTS

You cannot copy content of this page