सड़क हादसों में आठ लोगों की हुई मौत

जयपुर
राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई, जिनमें एक दंपती व उसका बेटा शामिल है। प्रदेश के हनुमानगढ़ जिले के भादरा में शुक्रवार की रात में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब आदमपुर लिंक रोड पर कार सामने से आ रही एक बाइक से भिड़ गई।

कार्यवाहक एसएचओ जामन सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार जगतपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी सरिता, बेटे रोहन तथा परिवार की एक बच्ची सीमा ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में कार में सवार दो युवक विकास व जान मोहम्मद भी घायल हो गए। जान मोहम्मद की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

कार को मारी जोरदार टक्कर, मां-बेटे की मौत
पुलिस के अनुसार जगतपाल एक शादी में शामिल होने के बाद वापस अपने घर मोहम्मदपुर ढाणी जा रहा था तभी यह हादसा हो गया। उधर, हनुमानगढ़ जिले के ही रावतसर में शनिवार को एक ट्राले ने सामने से आर रही कार को टक्कर मार दी। धन्नासर के पास हुए इस हादसे में रत्ना (35) व उनके बेटे अरुण की मौत हो गई। यह परिवार जयपुर से अमृतसर जा रहा था। इस बारे में ट्राले के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गंगानगर जिले में हुआ हादसा
गंगानगर जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अधेड़ सुनील कुमार की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार साइकल पर जा रहे सुनील कुमार को 16 बीबी के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0