ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला की अपील साढे छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए सहयोग करें आमजन

ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला की अपील साढे छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए सहयोग करें आमजन  ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला की अपील साढे छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए सहयोग करें आमजन urjaa

ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला की अपील साढे छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए सहयोग करें आमजन mr bika fb post

बीकानेर। ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला ने दुर्लभ बीमारी से पीड़ित साढ़े छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए आमजन से आर्थिक सहयोग की अपील की है।
डॉ. कल्ला ने बताया कि मोहल्ला चूनगरान निवासी नूर फातिमा एसएमए- स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नामक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है। इस बीमारी के इलाज के लिए पूरी दुनिया में एकमात्र दवाई जोलजेंसमा है। जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये है।
डॉ कल्ला ने बताया कि कि नूर फातिमा के पिता जिशान अहमद जो स्वयं मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं तथा उनकी माता गृहिणी है। ऐसे में उनके लिए इतनी बड़ी राशि जुटाना असंभव है इसलिए नूर फातिमा के जीवन को बचाने के लिए सभी लोगों से आगे आकर आर्थिक सहयोग की अपील डाॅ. कल्ला ने की है।

ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला की अपील साढे छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए सहयोग करें आमजन prachina in article 1

नूर फातिमा के इलाज के लिए आर्थिक सहयोग हेतु नूर फातिमा के पिता जिशान अहमद केएसबीआई जेल रोड शाखा के बैंक नंबर-37482054850. आईएफएससी कोड – एसबीआईएन0030346 में राशि हस्तांतरित की जा सकती है।

Zomato  ऊर्जा मंत्री डॉ कल्ला की अपील साढे छह माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए सहयोग करें आमजन o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page