तीन नगरपालिका क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

तीन नगरपालिका क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त  तीन नगरपालिका क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त ngrpsr

तीन नगरपालिका क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त mr bika fb post

बीकानेर। जिला मजिस्ट्रेट एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ने एक आदेश जारी कर जिले की देशनोक, नोखा और श्री डूंगरगढ़ में 31 जनवरी रविवार को होने वाली मतगणना के दौरान कानून व्यवस्था संधारित करने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए।  आदेशानुसार राजस्थान प्रशासनिक सेवा के तीन वरिष्ठ अधिकारियों व तीन विकास अधिकारियों को विभिन्न मतगणना स्थल के अंदर और बाहर कानून व्यवस्था संधारित रखने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट के आदेश अनुसार राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कन्हैया लाल सोनगरा को नोखा नगरपालिका की मतगणना के दौरान कानून व्यवस्था संधारित रखने के लिए राजकीय मांगीलाल बागड़ी महाविद्यालय में मतगणना स्थल के भीतरी  क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है वहीं विकास अधिकारी दिनेश चंद्र मिश्रा को मतगणना स्थल के बाहर के लिए कार्यपालक मजिस्टेªट लगाया है। देशनोक नगरपालिका के विभिन्न वर्गों की मतगणना राजकीय करणी  उच्च माध्यमिक विद्यालय  में  होगी। यहां मतगणना स्थल के भीतर के लिए अतिरिक्त निदेशक प्रारंभिक शिक्षा अशोक सांगवा को तथा मतगणना के बाहरी क्षेत्र के लिए सुनील छाबड़ा विकास अधिकारी बीकानेर को कार्यपालक मजिस्ट्रेट लगाया है। आदेशानुसार श्री डूंगरगढ़ नगरपालिका के विभिन्न वर्गों की मतगणना राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय ताल मैदान में होगी। मतगणना भीतरी क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट के रूप में रजिस्ट्रार स्वामी केशवानंद कृषि विश्वविद्यालय बीकानेर  के कपूर शंकर मान होंगे जबकि मतगणना स्थल के बाहर कार्यपालक मजिस्ट्रेट का दायित्व विकास अधिकारी पांचू संपत लाल गोदारा जिमे में रहेगा।

तीन नगरपालिका क्षेत्र के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त prachina in article 1

COMMENTS