केमिकल से भरे टेंकर में लगी आग, पास खड़े दो ट्रक भी जले

केमिकल से भरे टेंकर में लगी आग, पास खड़े दो ट्रक भी जले  केमिकल से भरे टेंकर में लगी आग, पास खड़े दो ट्रक भी जले hffgdfg

केमिकल से भरे टेंकर में लगी आग, पास खड़े दो ट्रक भी जले mr bika fb post

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के देवास गांव में बीती देर रात एक केमिकल से भरे टेंकर में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर हुआ। जिसमें टेंकर में लगी आग की लपटें इतनी जबरदस्त थी कि नजदीक खड़े दो ट्रक भी उसकी चपेट में आ गए। इससे इलाके में दहशत छा गई। नजदीकी लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से बड़ी मशक्कत से आग को काबू में किया।

केमिकल से भरे टेंकर में लगी आग, पास खड़े दो ट्रक भी जले prachina in article 1

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर सदर थाना इलाके के देवास गांव के पास बीती देर रात केमिकल से भरा ट्रक एक होटल के बाहर खड़ा था। जो गुजरात से हरियाणा जाते समय रास्ते में रुका था। इस टेंकर को पीछे से किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिसके चलते केमिकल से भरे टैंकर ने आग पकड़ ली। जो इतनी भयानक हो गई कि कुछ ही देर में नजदीक खड़े दो और ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया। हाईवे पर आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फतेहपुर सदर और रामगढ़ थाना पुलिस ने दमकल विभाग को आगजनी की सूचना दी। जिसने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

चार दमकलों ने बुझाई आग

केमिकल से भरे टेंकर व ट्रक में लगी आग की भीषणता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आग बुझाने के लिए चार दमकलों को मौके पर बुलाया गया। जिसने बड़ी मशक्कत से करीब तीन घंटे तक आग पर पानी डालकर उसे बुझाया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

 

COMMENTS