जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत

जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत  जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत johd

जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत mr bika fb post

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में बन रहे एक जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के 4 बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचक जोहड़ से बच्चों को निकलवाया. मौके पर ही लाशों का पोस्टमॉर्टम कराकर उनके शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत prachina in article 1

मामला भलेरी (bhaleri) थाना अंतर्गत रावण सर गांव का है. यहां की पंचायत ने गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर एक जोहड़ का निर्माण कराना शुरू किया था. भलेरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, चारों बच्चे निर्माणाधीन जोहड़ से पानी लाने गए थे. इस जोहड़ में तकरीबन 8 फीट तक पानी भरा हुआ था. यहां से पानी भरने के क्रम में एक बच्चे का पांव फिसल गया और वह जोहड़ में जा गिरा. उसे डूबते देख बाकी बच्चों ने उसे बचाने की कोशिश की. इसी क्रम में तीनों जोहड़ में उतरे. लेकिन उनकी हाइट से ज्यादा पानी उस जोहड़ में था. नतीजतन बचाने की कोशिश में सभी डूब गए.

पुलिस ने बताया कि मृतकों में 3 बच्चे सगे भाइयों के हैं, जबकि एक उनकी बहन का बेटा है. मृतकों में 12 साल का अंकित जाट, 11 साल का विकास, 8 साल का प्रवीण और 15 साल का जगदीश है. इन बच्चों के जोहड़ में डूबने की सूचना मिलने के बाद ASP योगेंद्र फौजदार और भालेरी थाना अधिकारी केदारमल मौके पर पहुंचे. उनकी उपस्थिति में चारों बच्चों के शव जोहड़ से निकाले गए. पुलिस ने चारों बच्चों का के शव का मौके पर ही पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए.

Zomato  जोहड़ में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page