ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने मोदी के साथ ली सेल्फी, बोले- ‘कितने अच्छे हैं मोदी’

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने मोदी के साथ ली सेल्फी, बोले- ‘कितने अच्छे हैं मोदी’ modi ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने मोदी के साथ ली सेल्फी, बोले- ‘कितने अच्छे हैं मोदी’ e8be4106cb8ddd1c3a121dc53145b4dbd653267f56e322d17b35df40b4d43b87 1

ओसाका (जापान)। ओसाका में जी-20 शिखर सम्मेलन से इतर शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुलाकात हुई। इस दौरान मॉरिसन ने प्रधामनंत्री Narendra Modi के साथ सेल्फी लेकर उसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। सेल्फी लेने के बाद मॉरिसन ने कैप्शन में लिखा ‘कितने अच्छे हैं मोदी’। मोदी ने भी मॉरिसन को कोट करते हुए कहा, ‘मैं अपने और आपके द्वीपक्षीय संबंधों को लेकर उत्साहित हूं’।
दरअसल जी-20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के अलावा मोदी और मॉरिसन द्विपक्षीय और बहुपक्षीय बैठक करने में व्यस्त रहे। दोनों देशों में हुए चुनावों के बाद यह मॉरिसन और मोदी की पहली मुलाकात है।
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को तीन बहुपक्षीय बैठकें की, जबकि अमेरिका, दक्षिण-कोरिया, सऊदी-अरब और जर्मनी के साथ द्विपक्षीय बैठक की। इसके अलावा उन्होंने विश्व बैंक के अध्यक्ष डेविड मालपास के साथ भी बैठक की। बैठक से पहले लोकसभा चुनाव-2019 में जीत के बाद मॉरिसन ने फोन पर मोदी को बधाई दी थी। वहीं मोदी ने भी ऑस्ट्रेलिया में हुए चुनावों के लेकर मॉरिसन को बधाई दी थी।

COMMENTS

WORDPRESS: 0